मुंबई की अवैध इमारतों को लेकर सोमैया ने लिखा मुख्यमंत्री को पत्र, की ये मांग

मुख्यमंत्री को लिखे पत्र में किरीट सोमैया ने कहा है कि इमारतों में रहने वाले मध्यवर्गीय परिवार डर के मारे असुरक्षित हैं।

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष किरीट सोमैया ने कहा कि मुंबई में अवैध तरीके से बनाई गई इमारतों पर तत्काल राज्य सरकार को कार्रवाई करनी चाहिए। सोमैया ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को पत्र लिखकर इस तरह की इमारतों के निर्माण में मददगार अधिकारियों पर भी कार्रवाई की मांग की है।

किरीट सोमैया ने सोमवार को पत्रकारों को बताया कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर रविवार को नोएडा में अवैध ट्विन टावर को गिरा दिया गया। इसी तरह मुंबई में भी कई इमारतें अवैध रूप से बनाई गई हैं, उनके खिलाफ भी कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि मुंबई में सैकड़ों इमारतें अनधिकृत हैं, इसलिए मैंने इस संबंध में मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री को पत्र लिखा है। किरीट सोमैया ने मुंबई नगर निगम के भ्रष्ट अधिकारियों और बिल्डरों की जांच की मांग की है।
यह भी पढ़ें – हिजाब विवादः सर्वोच्च न्यायालय ने याचिकाकर्ता को इस बात के लिए लगाई फटकार, कर्नाटक सरकार को भेजा नोटिस

मुख्यमंत्री को लिखे पत्र में किरीट सोमैया ने कहा है कि इमारतों में रहने वाले मध्यवर्गीय परिवार डर के मारे असुरक्षित हैं। नोएडा के मामले से प्रेरणा लेते हुए मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री से अनुरोध है कि मुंबई के हजारों फ्लैट मालिकों की चिंता करके कार्रवाई करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here