कंगना ने इस बात के लिए की इंदिरा गांधी की प्रशंसा!

हमेशा कांग्रेस को घेरने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत ने एक बात के लिए इंदिरा गांधी की तारीफ की है।

89

किसानों के आंदोलन के बाद मोदी सरकार द्वारा कृषि कानून वापस लिए जाने के बाद अभिनेत्री कंगना रनौत ने अब सोशल मीडिया पर एक नया पोस्ट किया है। उन पर पूरे सिख समुदाय को खालिस्तानी कहने का आरोप है। कंगना अपनी इंस्टाग्राम पर बताती हैं कि इंदिरा गांधी ने खालिस्तानी आतंकियों को मच्छरों की तरह अपनी सैंडल के नीचे कुचल दिया था। इससे एक नया विवाद खड़ा हो गया है। उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कर ली गई है।

कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में क्या कहा?
कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा, ”खालिस्तानी आतंकवादी आज भले ही हथियारों के बल पर सरकार को परेशान कर रहे हों, लेकिन हमें उस महिला को नहीं भूलना चाहिए। देश की इकलौती महिला प्रधानमंत्री ने उन्हें सैंडल के नीचे कुचल दिया था। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि देश को उनकी वजह से कितना कुछ सहना पड़ा।”

जान की कीमत पर उन्हें मच्छर की तरह कुचल दियाः कंंगना
कंगना ने लिखा, “इंदिरा गांधी ने अपनी जान की कीमत पर उन्हें मच्छर की तरह कुचल दिया। उन्होंने देश को टूटने नहीं दिया। उनकी मृत्यु को कई दशक बीत चुके हैं। उस बात के कई दशक गुजर गए लेकिन आज भी उनके नाम से खालिस्तानी थरथर कांपते हैं। उन्हें वैसा ही गुरू चाहिए।”

ये भी पढ़ेंः कृषि कानून पर कांग्रेस में बगावत के सुर! इस नेता ने की पार्टी की आलोचना

तस्वीर साझा कर लिखी ये बात
कंगना ने अपनी एक अन्य इंस्टाग्राम स्टोरी में इंदिरा गांधी की एक तस्वीर साझा की और उसे कैप्शन दिया, “इंदिरा गांधी की कहानी पहले से कहीं अधिक अनुकरणीय होती जा रही है क्योंकि देश में खालिस्तानी आंदोलन फिर से फल-फूल रहा है।  इस वजह से जल्द ही देश में आपात स्थिति पैदा होगी।”

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.