अभिजीत पाटील की चीनी मिलों पर चार दिनों तक चली छापेमारी, अधिकारियों ने किया ये दावा

भाजपा नेता प्रवीण दरेकर ने 29 अगस्त को सोलापुर जिले के पंढरपुर में पत्रकारों को बताया कि अभिजीत पाटील के धाराशिव शक्कर कारखाने सहित अन्य चार कारखानों पर आयकर विभाग ने छापा मारा था।

 सोलापुर जिले में स्थित अभिजीत पाटील की चीनी मिलों पर चार दिनों तक चली आयकर विभाग की छापामार कार्रवाई रविवार को देर रात खत्म हुई। आयकर विभाग ने महत्वपूर्ण कागजात अपने कब्जे में लिए हैं और बाकी कागजात 15 दिन में कार्यालय पहुंचाने के निर्देश दिये हैं। आयकर विभाग की ओर से अभी तक इस कार्रवाई के बारे में अधिकृत जानकारी नहीं दी गई है।

धाराशिव शक्कर कारखाने के अध्यक्ष अभिजीत पाटील ने बताया कि उनके शक्कर कारखानों पर आयकर विभाग ने पिछले चार दिनों तक छापामार कार्रवाई की है। उन्होंने बताया कि आयकर विभाग ने उनसे जो पूछा वह बताया गया है। आयकर विभाग ने महत्वपूर्ण कागजात अपने कब्जे में लिए हैं और बाकी कागजात 15 दिन में कार्यालय पहुंचाने के निर्देश दिये हैं, इसका पालन किया जाएगा।

यह भी पढ़ें – हिजाब विवादः सर्वोच्च न्यायालय ने याचिकाकर्ता को इस बात के लिए लगाई फटकार, कर्नाटक सरकार को भेजा नोटिस

भाजपा नेता प्रवीण दरेकर ने 29 अगस्त को सोलापुर जिले के पंढरपुर में पत्रकारों को बताया कि अभिजीत पाटील के धाराशिव शक्कर कारखाने सहित अन्य चार कारखानों पर आयकर विभाग ने छापा मारा था। उन्हें हमारी मुंबई बैंक से कर्ज भी दिया गया है। आयकर विभाग अपनी कार्रवाई कर रहा है। इस कार्रवाई में जो कानूनन होना है, होगा। मराठी उद्योगपतियों को व्यवसाय करने का हक है। उनका कहना है कि सोलापुर जिले में स्थित धाराशिव शक्कर कारखाने के अध्यक्ष अभिजीत पाटिल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के संपर्क में हैं। प्रवीण दरेकर ने कहा कि अभिजीत पाटिल अगर भाजपा में आते हैं तो उनका स्वागत किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here