कैप्टन की बगावत! सिद्धू के सामने उतारेंगे मजबूत उम्मीदवार, राहुल-प्रियंका के लिए कह दी ऐसी बात

मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे चुके कैप्टन अमरिंदर सिंह पिछले कुछ दिनों से शांत बैठे थे, परंतु अब उन्होंने आरपार की लड़ाई शुरू कर दी है।

पंजाब में कांग्रेस नेतृत्व कलह को जितना शांत करने की कोशिश कर रहा है, वह उतनी ही बढ़ती जा रही है। पिछले कुछ दिनों से शांत बैठे कैप्टन अमरिंदर सिंह अब आरपार की लड़ाई शुरू कर दी है। उन्होंने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और अपने कट्टर राजनैतिक दुश्मन नवजोत सिंह सिद्धू की मुश्किलें बढ़ाने वाली बात कहने के साथ ही अपना बगावती तेवर भी दिखाया है। उन्होंने राहुल-प्रियंका गांधी को अनुभवहीन बताकर एक तरह से पार्टी से बगावत करने के संकेत दे दिए हैं।

सिद्धू को सीएम नहीं बनने देंगे
कैप्टन ने घोषणा की है कि वे सिद्धू को 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में जीतने नहीं देंगे और उनके सामने मजबूत उम्मीदवार उतारेंगे। उन्होंने कहा कि वे सिद्धू को मुख्यमंत्री नहीं बनने देंगे और इसके लिए वे कोई भी कुर्बानी देने को तैयार हैं। उन्होंने राहुल-प्रियंका गांधी को उनके सलाहकारों द्वारा गुमराह करने का आरोप लगाया और कहा कि इन दोनों बच्चों के पास अनुभव की कमी है।

ये भी पढ़ेंः अमित शाह से उद्धव ठाकरे करेंगे मुलाकात! बंद कमरे में इस मुद्दे पर होगी बात

सिद्धू खतरनाक आदमी
नवजोत सिंह सिद्धू को खतरनाक आदमी बताते हुए कैप्टन ने कहा कि उनसे देश को बचाने के लिए वे किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं। यह जानकारी उनके कार्यालय द्वारा दी गई है। कैप्टन के कार्यालय द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार उन्होंने तीन हफ्ते पहले ही सोनिया गांधी से त्याग पत्र देने की पेशकश की थी, लेकिन उन्होंने कैप्टन को अपने पद पर बने रहने के लिए कहा था। कैप्टन ने कहा कि एक सैनिक के रुप में मुझे पता है कि देश के लिए क्या और कैसे काम करना है।

राहुल-प्रियंका में अनुभव की कमी
कैप्टन ने कहा कि प्रियंका और राहुल दोनों मेरे बच्चे की तरह हैं। यह इस तरह खत्म नहीं होना चाहिए था। मैं आहत हूं। उन्होंने कहा कि दोनों बच्चों में अनुभव की कमी है। उनके सलाहकार उन्हें गुमराह कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here