हाउस अटैक पर ओवैसी ने साधा भाजपा पर निशाना! धड़ाधड़ कई ट्वीट कर निकाला अपना भड़ास

हाउस अटैक के बाद असदुद्दीन ओवैसी ने कट्टरता के लिए भाजपा को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा, 'लोगों की इस तरह की कट्टरता के लिए भाजपा जिम्मेदार है।'

हिंदू सेना के कार्यकर्ताओं ने ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन(एआईएमआईएम) प्रमुख और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी के दिल्ली स्थित आवास में तोड़फोड़ की। हिंदू सेना के कार्यकर्ताओं ने हिंदुओं के खिलाफ उनकी बयानबाजी के विरोध में ओवैसी के घर में तोड़फोड़ की। हिंदू सेना ने कहा है कि ओवैसी को अपनी सार्वजनिक सभाओं में हिंदुओं के खिलाफ ऐसे भड़काऊ बयान नहीं देना चाहिए, जिससे हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचे और उनके खिलाफ आंदोलन करना पड़े। पुलिस ने मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।

हाउस अटैक के बाद असदुद्दीन ओवैसी ने कट्टरता के लिए भाजपा को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा, ‘लोगों की इस तरह की कट्टरता के लिए भाजपा जिम्मेदार है। एक सांसद के घर पर इस तरह हमला होने का क्या संदेश है?”

ओवैसी ने ट्वीट कर निकाला गुस्सा
अपने घर में तोड़फोड़ किए जाने पर ओवैसी ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा,’आज कुछ उग्रवादी गुंडों ने मेरे दिल्ली के मकान पर तोड़फोड़ की। इनकी बुजदिली के चर्चे तो वैसे ही आम हैं, हमेशा की तरह इनकी वीरता सिर्फ झुंड में दिखाई देती है। वक्त भी ऐसा चुना कि मैं घर पर नहीं था। गुंडों के हाथों में कुल्हाड़ियां और डंडे थे। घर पर पत्थरबाजी भी की गई।’ इसके साथ ही उन्होंने कई अन्य ट्वीट भी किए हैं।

ये भी पढ़ेंः बच्चे पैदा करने में मुसलमान नंबर 1! बाकी समुदायों की क्या है स्थिति, जानने के लिए पढ़ें ये खबर

पांच लोग गिरफ्तार
बता दें कि 21 सितंबर को हिंदू सेना के कार्यकर्ताओं ने हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी के 24-अशोक रोड, नई दिल्ली स्थित आवास पर विरोध प्रदर्शन किया और तोड़फोड़ की। प्रदर्शनकारियों ने ओवेसी के घर के बाहर लगा नेम प्लेट, लैंप और खिड़की के शीशे तोड़ दिए। इस दौरान असदुद्दीन ओवैसी अपने आवास पर मौजूद नहीं थे। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस में हड़कंप मच गया। नई दिल्ली हाई पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे और पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

हिंदू सेना का आरोप
ओवेसी पर उत्तर प्रदेश में हिंदू विरोधी बयान देने का आरोप लगाया गया है। हिंदू सेना ने कहा है,’उनके भाई को कुछ साल पहले हिंदू विरोधी बयान देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। ओवैसी बंधु हमेशा मुसलमानों को आकर्षित करने के लिए हिंदुओं का अपमान करने की कोशिश करते रहते हैं।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here