बिहारः भाजपा सांसद रमा देवी ने ऐसा क्या कह दिया कि गरमा गई राजनीति

भाजपा सांसद रमा देवी का एक विवादित बयान चर्चा का विषय बना हुआ है। उसके बाद कई राजनीतिक दलो ने उनकी इस बयान की निंदा करते हुए माफी मांगने की मांग की है।

82

शिवहर से भाजपा सांसद रमा देवी का एक विवादित बयान चर्चा का विषय बना हुआ है। उसके बाद कई राजनीतिक दलो ने उनकी इस बयान की निंदा करते हुए माफी मांगने की मांग की है। दरअसल सांसद रमा देवी ने कुढनी विधान सभा में चुनाव प्रचार के दौरान मीडिया से बात करते हुए पूर्वी चंपारण जिले की ढाका विधानसभा को पाकिस्तान बता दिया है।

सांसद रमा देवी ने अपने बगल में बैठे ढाका विधायक पवन जायसवाल की ओर इशारा करते हुए कहा कि हम लोग तो पाकिस्तान से जीते हैं। ढाका तो पाकिस्तान में ही है न, ये पवन जायसवाल जी…ढाका से जीतकर विधायक बने हैं।उल्लेखनीय है कि जिले का ढाका विधानसभा मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र है,और रमा देवी ने उसी परिपेक्ष्य में ऐसा विवादित बयान दिया,जिसके बाद इस बयान का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।वही सांसद के कुछ समर्थक इसे हंसी मजाक में कहीं बाते बता रहे है लेकिन अब ये मामला राजनीतिक रंग लेने लगा है।

रमा देवी पर साधा निशाना
रमा देवी के इस बयान को लेकर जन अधिकार पार्टी (जाप ) के प्रदेश महासचिव अभिजीत सिंह ने तीखा प्रहार करते हुए कहा है कि ढाका को पाकिस्तान कहना और पवन जायसवाल को पाकिस्तान का विधायक कहना बेहद शर्मनाक पूरे ढाका की जनता का अपमान है। उन्होने कहा कि जहां की जनता के वोट की बदौलत ये लोग आज सांसद और विधायक हैं,उसी ढाका को ये लोग पाकिस्तान का बता रहे हैं। अभिजीत सिंह ने कहा कि क्या रमा देवी भूल गईं हैं कि ढाका के तीन लाख से अधिक वोटरों ने उन्हें कई बार सांसद बनाया है, क्या वे पाकिस्तानी हैं? क्या ढाका में जो भी हिंदू और मुसलमान हैं, वे पाकिस्तान के नागरिक हैं? क्या ढाका पाकिस्तान में आता है?

माफी मांगने की मांग
अभिजीत सिंह ने कहा कि इन नेताओं ने ढाका की जनता और उसके अस्तित्व पर सवाल उठाया है। इस शर्मनाक बयान पर सांसद रमा देवी और पवन जायसवाल यहां की जनता से सार्वजनिक रूप से माफी मांगे अन्यथा आरपार की लड़ाई होगी।वही जदयू,राजद व भाजपा के भी कई नेताओ इस बयान की निंदा की है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.