“वे मुझे गोली मरवा सकते हैं…!” नीतीश कुमार ने किया लालू यादव पर पलटवार

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी प्रमुख लालू यादव दिल्ली में इलाज कराने के बाद बिहार में लौट आए हैं और अब हर दिन अपने बयानों से बम फोड़ रहे हैं।

राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने कहा है कि वे बिहार में नीतीश कुमार और एनडीए सरकार का विसर्जन कर देंगे। उनके इस बयान पर नीतीश कुमार ने प्रतिक्रिया दी है।

सीएम ने लालू यादव के बयान पर कहा,”वे मुझे गोली मार सकते हैं। वे और कुछ नहीं कर सकते हैं। वे चाहें तो मुझे गोली मार सकते हैं।”

यह है मामला
हाल ही में दिल्ली से बिहार लौटे लालू प्रसाद यादव ने कहा है कि वे अगले दो विधानसभा उपचुनावों के लिए प्रचार करेंगे और राज्य में नीतीश कुमार तथा सत्तारूढ़ एनडीए का विसर्जन कर देंगे। उनके इस बयान पर मजाक उड़ाते हुए नीतीश कुमार ने मीडियाकर्मियों के सवाल के जवाब में कहा कि वे चाहें तो मुझे गोलियां मरवा सकते हैं। इसके आलावा और कुछ नहीं कर सकते।

ये भी पढ़ेंः लखीमपुर मामला: भीड़ हजारों की और गवाह केवल 23? सर्वोच्च न्यायालय ने व्यक्त किया आश्चर्य

लालू फोड़ रहे हैं बयानों के बम
बता दें कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी प्रमुख लालू यादव दिल्ली में इलाज कराने के बाद बिहार में लौट आए हैं और अब हर दिन अपने बयानों से बम फोड़ रहे हैं। उन्होंने हाल ही में कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी चरणदास को भकचोन्दर  (मूर्ख) कह दिया था, जिसकी वजह से कांग्रेस उन पर हमालावर है।

ये भी पढ़ेंः इस बात पर बिहार में लालटेन और हाथ में दो-दो हाथ! क्या महागठबंधन में बिगड़ेगी बात?

इसलिए बढ़ गई है हलचल
बता दें कि बिहार में दो सीटों पर उपचुनाव होने हैं। उसके लिए यहां राजनैतिक हलचल बढ़ गई है। लालू यादव के दोनों सीटों पर अपनी पार्टी के उम्मीदवार उतारे जाने से नाराज कांग्रेस ने भी दोनों सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारने की घोषणा की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here