हरियाणा: केजरीवाल को बताया मंत्री ने भटकी हुई आत्मा

89

हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने कहा कि “बेअदबी करने वाले को कड़ी से कड़ी सजा दी जानी चाहिए, लेकिन यह काम कानून का है, लोगों को कानून में हाथ में नहीं लेना चाहिए। इसी प्रकार, उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर तंज कसते हुए कहा कि “केजरीवाल एक भटकी हुई आत्मा हैं, और रोज भटकना और दूसरों को भटकाना उनका काम है”।

एचपीएससी में भर्ती घोटाले के संबंध में विधानसभा में काम रोको प्रस्ताव के बारे में पूछे गए प्रश्न के उत्तर में विज ने कहा कि, विधानसभा में विपक्ष किसी भी मुद्दे पर चर्चा करना चाहे तो कर सकता है। हम उसका स्वागत करते हैं और पूरी तरह से तैयार हैं। परंतु यह काम रोको प्रस्ताव ठीक नहीं लगता है, काम को आगे बढ़ाओ, काम को आगे चलाओ यह होना चाहिए ना कि काम रोको होना चाहिए।

ये भी पढ़ें – केंद्र और राज्य में रार… अब ऐसे आरोप लगाने पर उतर आए महाराष्ट्र के मंत्री

उन्होंने कहा कि, एचपीएससी भर्ती घोटाले की जांच हो रही है और जांच पर किसी ने प्रश्नचिन्ह नहीं उठाया है और पुलिस बहुत गहराई से जांच और पूछताछ कर रही है। इसी प्रकार, उन्होंने कहा कि विपक्ष को विधानसभा में अवसर मिलेगा और वे अगर बड़ी मछलियों के नाम बताएंगे, तो इस घोटाले से संबंधित बड़ी मछलियों को हम शाम तक पकड़ लेंगे। उन्होंने कहा कि अगर जांच सही ना हो रही हो तो किसी भी एजेंसी से करवाई जा सकती है लेकिन जांच ठीक चल रही है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.