गुजरात चुनाव 2022 : मतदान बढ़ाने के लिए पेट्रोल पंप एसोसिएशन ने जारी की अनूठी स्कीम

गुजरात में दूसरे चरण के चुनाव के तहत 5 दिसंबर को अहमदबाद समेत राज्य के 14 जिलों में मतदान होगा।

107

गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में 5 दिसंबर को 14 जिलों की 93 सीटों पर मतदान होगा। पहले चरण की 89 सीटों पर करीब 63 फीसदी मतदान हुआ, जो कि पिछले विधानसभा चुनाव की तुलना में 5 से 6 फीसदी कम है। इसे देखते हुए इस बार दूसरे चरण में मतदाताओं को प्रोत्साहित करने में गुजरात पेट्रोल पंप एसोसिएशन आगे आया है। एसोसिएशन ने मतदान करने वाले सभी मतदाताओं को पेट्रोल भराने पर विशेष ऑफर की घोषणा की है।

दूसरे चरण के मतदान प्रतिशत को बढ़ाने के लिए राजनीतिक दलों ने भी जोर लगाया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी समेत सभी दलों के प्रमुख नेताओं ने लोकतंत्र की मजबूत नींव के लिए लोगों से मतदान करने की अपील की है। चुनाव आयोग सहित सामाजिक कार्यकर्ता भी लोगों से मतदान करने की अपील कर रहे हैं। इस बीच पेट्रोल पंप एसोसिएशन ने 5 दिसबंर को मतदान करने वाले सभी मतदाओं के लिए पेट्रोल के संबंध में विशेष ऑफर की घोषणा की है।

5 दिसंबर को अहमदबाद समेत राज्य के 14 जिलों में मतदान
एसोसिएशन के प्रमुख अरविंद ठक्कर ने बताया कि राज्य में दूसरे चरण के चुनाव के तहत 5 दिसंबर को अहमदबाद समेत राज्य के 14 जिलों में मतदान होगा। मतदान बढ़ाने के लिए पेट्रोल पंप एसोसिएशन की ओर से आकर्षक स्कीम की घोषणा की गई है। जो कोई व्यक्ति मतदान कर पेट्रोल पंप पर अपनी अंगुली का निशान दिखाएगा तो उसे पेट्रोल प्रति लीटर एक रुपया सस्ता दिया जाएगा, जो कि एक सीमा के अंदर होगा। इसमें कोई शर्त लागू नहीं है। एसोसिएशन के प्रमुख ने आशा जताई कि पेट्रोल पंप एसोसिएशन की यह स्कीम लोगों को खूब पसंद आएगी। यह स्कीम दूसरे चरण के चुनाव वाले सभी 14 जिलों में मतदान वाले दिन लागू रहेगी।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.