पीएम मोदी ने बजट को बताया लोक हितैषी, सांसदों को दी यह नसीहत

संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने बताया कि प्रधानमंत्री ने सांसदों से कहा कि विरोध करने वाले तो हमेशा बजट का विरोध करते हैं, लेकिन इस बार हमसे अलग विचारधारा वाले लोगों ने भी बजट का स्वागत किया है।

104

भारतीय जनता पार्टी की संसदीय दल की बैठक मंगलवार को यहां संसद भवन परिसर में आयोजित की गई। बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि वित्त मंत्री की ओर से पेश बजट में समाज के सभी वर्गों का ध्यान रखा गया है। अगले वर्ष देश में आम चुनाव होने हैं। इसके बावजूद सरकार ने चुनावी बजट न पेश करते हुए लोक हितैषी बजट पेश करने की अपनी पंरपरा को बनाए रखा है।

काम को बताया सर्वाेपरि
भाजपा संसदीय दल की बैठक संसद सत्र के दौरान प्रत्येक मंगलवार को आयोजित की जाती है। संसद का मौजूद बजट सत्र 31 जनवरी से शुरू हुआ है। बैठक में पेश समावेशी बजट के लिए भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने प्रधानमंत्री मोदी और वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण का धन्यवाद ज्ञापित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने सांसदों को भी नसीहत दी। उन्होंने कहा कि काम ही सर्वोपरि है, जिसके आगे विरोधी लहर नहीं दिखाई देती है। प्रधानमंत्री ने सांसदों से कहा कि जनता को सरकार के काम के बारे में बताइए।

ये भी पढ़ें- भारत और कनाडा के रिश्ते होंगे और मजबूत, विदेश मंत्रियों ने इन मुद्दों पर की चर्चा

अलग विचारधारा वालों ने भी किया बजट का स्वागत
संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने बताया कि प्रधानमंत्री ने सांसदों से कहा कि विरोध करने वाले तो हमेशा बजट का विरोध करते हैं, लेकिन इस बार हमसे अलग विचारधारा वाले लोगों ने भी बजट का स्वागत किया है। प्रधानमंत्री ने सांसदों को विशेषकर शहरी क्षेत्र से जुड़े सांसदों से खेल आयोजन कराने को कहा। उन्होंने जी20 आयोजनों का भी उल्लेख किया और बताया कि इनके आयोजन के तरीकों की प्रशंसा हो रही है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.