अडानी ने की ठाकरे से भेंट, राजनीतिक अनुमानों का बाजार हुआ गर्म

विश्व के दूसरे सबसे धनवान उद्योगपति गौतम अदानी ने शिवसेना कार्याध्यक्ष उद्धव ठाकरे से भेंट की। इस भेंट के राजनीतिक समीकरण क्या होंगे इसको लेकर अनुमानों का बाजार गर्म है।

उद्योगपति गौतम अडानी ने बुधवार को बांद्रा स्थित मातोश्री बंगले में शिवसेना अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मुलाकात की। इन दोनों के बीच तकरीबन एक घंटे तक चर्चा हुई। इस चर्चा के संबंध में दोनों तरफ से अधिकृत जानकारी नहीं दी गई है। इस मुलाकात को लेकर राजनीतिक चर्चा गरमा गई है।

ये भी पढ़ें – उमेश कोल्हे हत्याकांड: भगोड़ा घोषित इनामी आरोपित को एनआईए ने किया गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार गौतम अदानी दोपहर एक बजे मातोश्री पर पहुंचे और उन्होंने उद्धव ठाकरे से एक घंटे तक बातचीत की। इस दौरान किस विषय पर उद्धव ठाकरे और गौतम अदानी के बीच चर्चा हुई, इसकी कोई जानकारी नहीं मिल सकी है। विशेष बात यह है कि जिस समय गौतम अदानी मातोश्री पर उद्धव ठाकरे से चर्चा कर रहे थे, उसी समय शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे और सुभाष देसाई पत्रकार वार्ता में गौतम अडानी पर वर्सोवा-वर्ली सी लिंक में नौकरी का विज्ञापन चेन्नई के अखबारों में दिए जाने का आरोप लगा रहे थे। आदित्य ठाकरे और सुभाष देसाई ने गौतम अदानी पर इस प्रोजेक्ट में स्थानीय लोगों को नौकरी से वंचित रखने का भी आरोप लगाया। इसी वजह से इस मुलाकात को लेकर चर्चाओं का माहौल गरम है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here