पूर्व मंत्री जयकुमार गोरे पर ‘इस’ मामले में लटकी गिरफ्तारी की तलवार!

पूर्व मंत्री जयकुमार गोरे समेत 4 लोगों के विरुद्ध मृतक के नाम से फर्जी आधारकार्ड बनाने और फर्जीवाड़ा करने का मामला दर्ज किया गया है।

186

सातारा जिले के दहीवाड़ी पुलिस स्टेशन में पूर्व मंत्री जयकुमार गोरे समेत 4 लोगों के विरुद्ध मृतक के नाम से फर्जी आधारकार्ड बनाने और फर्जीवाड़ा करने का मामला दर्ज किया गया है। यह मामला मयानी इलाके के निवासी महादेव पीराजी भिसे ने 14 अप्रैल को देर रात दहीवाड़ी पुलिस स्टेशन में थाने में दर्ज करवाया है। इसकी छानबीन दहीवाड़ी पुलिस स्टेशन की टीम कर रही है।

यह है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार मयानी निवासी पिराजी विष्णु भिसे का 8 अक्टूबर 2016 को निधन हो गया था। उनके बेटे महादेव भिसे तथा उनके भाई पैत्रिक जमीन की देखभाल पिता की मौत के बाद कर रहे हैं। इसी जमीन के पास श्री छत्रपति शिवाजी एजुकेशन सोसाइटी की जमीन है। यह एजुकेशन सोसाइटी पूर्व मंत्री जयकुमार गोरे के स्वामित्व की है। जयकुमार गोरे ने मृतक पिराजी भिसे की जमीन अपने नाम करने के लिए वर्ष 2020 में नगर नियोजन के सहायक निदेशक सतारा के कार्यालय में आवेदन किया था। इसके बाद जयकुमार गोरे ने मृतक पिराजी भिसे का फर्जी आधारकार्ड बनवाया और गवाह के रूप में दत्तात्रेय घुटुकड़े, महेश बोराटे को दिखाकर जमीन अपने नाम करवा ली थी। पिराजी भिसे का आधार कार्ड नंबर 90131520 1595 था जबकि हलफनामे में दिया गया आधारकार्ड नंबर 5072 1578 8213 है।

ये भी पढ़ें – भीषण सड़क हादसे में छह लोगों ने गंवाई जान, सभी मृतक एक ही परिवार के सदस्य

महादेव भिसे के अनुसार उनके पिता के गलत नाम विष्णु पीराजी भिसे पर उनकी पैत्रिक जमीन हथियाई गई है ,जबकि पिराजी भिसे अनपढ़ थे। जयकुमार गोरे ने उनके पिता का हस्ताक्षर कागजात पर अंग्रेजी में करवाया है। मामले की छानबीन जारी है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.