कैप्टन ने की अपनी पार्टी बनाने की घोषणा! इन पार्टियों के साथ मिलकर 2022 में लड़ेंगे चुनाव

कैप्टन के मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि कैप्टन अमरिंदर सिंह पंजाब के भविष्य के लिए अपनी लड़ाई जारी रखेंगे।

90

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अपनी नई राजनीतिक पार्टी बनाने की घोषणा कर दी है। उनके मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल ने इस बारे में ट्वीट कर जानकारी दी है। ठुकराल ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह पंजाब के भविष्य के लिए अपनी लड़ाई जारी रखेंगे। वे करीब एक साल से अपने अस्तित्व के लिए लड़ाई लड़ रहे किसानों समेत पंजाब और यहां के लोगों के हितों के लिए जल्द ही अपनी पार्टी की घोषणा करेंगे।

इन पार्टियों के साथ गठबंधन संभव
ठुकराल ने आगे जानकारी देते हुए कहा कि अगर किसानों के आंदोलन को उनके हित में सुलझा लिया जाता है तो 2022 के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के साथ मिलकर वे चुनावी अखाड़े में उतर सकते हैं। चुनाव में भाजपा के साथ ही समान विचारधारा वाली पार्टियों जैसे अकाली समूहों, विशेष रुप से ढींडसा और ब्रह्मपुरा के साथ गठबंधन किया जा सकता है। उन्होंने यह भी स्पष्ट कर दिया है कि चुनाव में कांग्रेस के साथ गठबंधन नहीं किया जाएगा।

ये भी पढ़ेंः मदरसे बने आतंकी सेंटर… हिंदुओं की हत्याओं में प्रमुख भूमिका

कैप्टन ने किया वादा
कैप्टन ने कहा है कि जब तक मैं अपने लोगों और पंजाब का भविष्य सुरक्षित नहीं कर लेता, तब तक मैं चैन से नहीं बैठूंगा। पंजाब की बाहरी और आंतरिक सुरक्षा जरुरी है। मैं अपने लोगों से वादा करता हूं कि मैं प्रदेश की शांति और सुरक्षा सुनिश्चित करके ही दम लूंगा।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.