बेगूसराय में पुलिस की ऑथोरिटी खत्म : शत्रुघ्न प्रसाद सिंह

तेघड़ा क्षेत्र सहित पूरे बिहार में लगातार अपराधिक घटनाएं हो रही है।

बेगूसराय में महिला सरपंच के घर पर अपराधियों के गिरोह द्वारा किए गए हमले में सरपंच पुत्र की हत्या से जिला भर में आक्रोश का माहौल है। घटना को लेकर बिहार में महागठबंधन सरकार के सहयोगी भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (भाकपा) के कार्यकर्ता एवं सरपंचों में आक्रोश का माहौल है तथा कम्युनिस्ट पार्टी ने तेघड़ा डीएसपी को तुरंत मुअत्तल करने की मांग किया है।

सदर अस्पताल में मृतक का अंतिम दर्शन करने के बाद कल्पना नर्सिंग होम में भर्ती घायल से मिलने पहुंचे पूर्व सांसद शत्रुघ्न प्रसाद सिंह ने कहा कि बेगूसराय में पुलिस की ऑथोरिटी खत्म हो गई है। पूरे बिहार में सरकार का एकबाल खत्म हो गया है, अपराधी खुलेआम चुनौती दे रहे हैं। तेघड़ा क्षेत्र सहित पूरे बिहार में लगातार अपराधिक घटनाएं हो रही है। कल ही बेगूसराय के दोनों भाकपा विधायक, जिला मंत्री एवं पूर्व राज्य सचिव के साथ मुख्यमंत्री से मिलकर बढ़ते अपराध पर चर्चा किया था।

ये भी पढ़ें – झारखंड में लव जिहाद: साजन निकला रब्बानी, यौन शोषण करके नाबालिग को कुएं में धकेला

इसके बाद रात में अपराधियों ने हमारे एक कार्यकर्ता के घर पर चढ़कर ताबड़तोड़ गोलीबारी किया। सरपंच के एक पुत्र की हत्या कर दी गई, दूसरा पुत्र आईसीयू में जीवन-मौत से संघर्ष कर रहा है, सरपंच पति को बुरी तरह से पीटा गया है। रात में 11 बजे घर के जब सभी लोग सोए हुए थे, अपराधियों के गिरोह ने लोगों को न्याय देने वाले सरपंच के घर पर हमला कर दिया। घर में मां, बहन, बहु सब सोए हुए थे और सबके सामने सरपंच पुत्र की हत्या कर दी गई, सरपंच पति के साथ को बुरी तरह से पीट-पीटकर हाथ तोड़ दिया गया।

उन्होंने कहा कि इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा, 24 घंटा के अंदर घटना में शामिल सभी अपराधियों की गिरफ्तारी होनी चाहिए। तेघड़ा के डीएसपी और थानाध्यक्ष सहित पूरी टीम को तत्काल मुअत्तल नहीं किया गया तो भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी पूरे जिला में उग्र आंदोलन करेगी। इस दौरान तेघड़ा विधायक राम रतन सिंह एवं पूर्व विधायक-सह-जिला मंत्री अवधेश राय भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here