पूर्व मंत्री नवाब मलिक की बढ़ी मुसीबत, एट्रोसिटी के तहत केस दर्ज करने का आदेश

समीर वानखेड़े ने खुद 24 अगस्त को वाशिम कोर्ट में प्रवेश करते हुए मलिक के खिलाफ याचिका दायर की थी। इसकी सुनवाई बुधवार यानि 16 नवंबर को हुई।

एनसीपी नेता और पूर्व मंत्री नवाब मलिक इस समय मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में जेल में हैं, ऐसे में उनकी मुश्किलें और बढ़ने की संभावना है। वाशिम कोर्ट ने पुलिस को नवाब मलिक के खिलाफ अत्याचार का मामला दर्ज करने का आदेश दिया है। NCB मुंबई जोनल के पूर्व निदेशक समीर वानखेड़े ने कोर्ट में याचिका दाखिल की थी, 16 नवंबर को सुनवाई हुई।

समीर वानखेड़े ने खुद 24 अगस्त को वाशिम कोर्ट में प्रवेश करते हुए मलिक के खिलाफ याचिका दायर की थी। इसकी सुनवाई बुधवार यानि 16 नवंबर को हुई। उनकी जमानत अर्जी भी कोर्ट ने खारिज कर दी है। वाशिम सत्र न्यायालय ने एनसीबी मुंबई के पूर्व जोनल निदेशक समीर वानखेड़े के परिवार को बदनाम करने के आरोप में नवाब मलिक के खिलाफ एट्रोसिटी के तहत मामला दर्ज करने का आदेश दिया है। इस मामले में कल 17 नवंबर को वाशिम सिटी पुलिस में केस दर्ज किया जाएगा।

ये भई पढ़ें – 10वीं और 12वीं की परीक्षा को लेकर राज्य शिक्षा बोर्ड का बड़ा फैसला

नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर लगाए गंभीर आरोप
कुछ दिनों पहले जब समीर वानखेड़े मुंबई एनसीबी के जोनल डायरेक्टर थे, तब उन्होंने क्रूज ड्रग पार्टी मामले में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार किया था। इस मामले में नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर गंभीर आरोप लगाए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here