ओवैसी के स्वागत में लगाए थे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, अब भुगत रहे हैं किए की ऐसी सजा

19 जून को मांडर उपचुनाव को लेकर निर्दलीय उम्मीदवार देव कुमार धान के पक्ष में चुनाव प्रचार करने ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी रांची पहुंचे थे। एयरपोर्ट पर उनके स्वागत में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए थे।

83

रांची एयरपोर्ट पर एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के स्वागत में पाकिस्तान जिंदाबाद के लगे नारे मामले में 20 जून की देर रात एफआईआर दर्ज की गई है। एयरपोर्ट थाने में हेहल सीओ ओम प्रकाश मंडल के आवेदन पर अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। थाना प्रभारी आनंद कुमार ने बताया कि मामले में एफआईआर दर्ज की गई है। जांच जारी है।

यह है मामला
बीते 19 जून को मांडर उपचुनाव को लेकर निर्दलीय उम्मीदवार देव कुमार धान के पक्ष में चुनाव प्रचार करने ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी रांची पहुंचे थे। एयरपोर्ट पर उनके स्वागत के लिए सैकड़ों लोग पहुंचे थे। भीड़ में शामिल लोगों ने एयरपोर्ट के बाहर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए थे। मीडिया में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारेबाजी का वीडियो आने के बाद डीसी ने हेहल सीओ और डीएसपी से मामले की जांच कर 24 घंटे में रिपोर्ट मांगी थी।

नारे लगाने की हुई पुष्टि
सूत्रों ने बताया कि रिपोर्ट में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगने की पुष्टि हुई है। इसके बाद मामले में एफआईआर दर्ज कराई गई है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.