अमेरिकाः पूर्व राष्ट्रपति के घर पर एफबीआई का छापा, डोनाल्ड ट्रंप ने लगाया ये आरोप

ट्रम्प ने भी कारणों को साफ करने से इनकार किया है। उन्होंने यह पुष्टि जरूर की है कि उनके घर पर एफबीआई ने अचानक छापा मारा।

75

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के फ्लोरिडा स्थित घर पर फैडरल ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टीगेशन (एफबीआई) ने छापा मारा है। ट्रम्प ने कहा है कि एफबीआई ने 8 अगस्त को फ्लोरिडा के पाम बीच स्थित उनके मार-ए-लागो घर पर छापा मारा। फिलहाल उनके आवास पर बड़ी संख्या में एजेंसी के लोग मौजूद हैं और उन्होंने घेराबंदी की हुई है।

इस बीच एफबीआई ने छापे का कोई कारण नहीं बताया है। ट्रम्प ने भी कारणों को साफ करने से इनकार किया है।उन्होंने यह पुष्टि जरूर की है कि उनके घर पर एफबीआई ने अचानक छापा मारा। उन्होंने इस कदम को विच हंट बताते हुए कहा कि अमेरिका के लिए यह एक विपरीत वक्त है। एजेंसी के कर्मचारियों ने देश के 45वें राष्ट्रपति के घर जबरन दाखिल होकर जांच की कार्रवाई की है।

ये भी पढ़ें – एपी एक्सप्रेस के बाथरूम में मिली एक चिट्ठी और मच गया हड़कंप! जानें, उस में ऐसा था क्या

ट्रम्प ने अपने बयान में कहाः
ट्रम्प ने अपने बयान में कहा कि अमेरिका के किसी पूर्व राष्ट्रपति के साथ ऐसा पहले कभी नहीं हुआ है। छापे की यह कार्रवाई न्याय प्रणाली का गलत इस्तेमाल है। यह रेडिकल लेफ्ट डेमोक्रेट्स का हमला है। वो नहीं चाहते कि मैं 2024 में राष्ट्रपति पद के लिए दावेदारी पेश करूं। उन्होंने इस घटना को एक हमले के रूप में बताया है और कहा है कि यह सब सिर्फ तीसरी दुनिया के देशों में हो सकता है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.