मान जाएंगे बाबुल? जेपी नड्डा के साथ बैठक में हुई ये बात

भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो 3 अगस्त तक राजनीति से संन्यास लेने के साथ ही सांसद पद से भी इस्तीफा देने के बारे में अंतिम फैसला ले सकते हैं। सुप्रियो ने 31 जुलाई को कहा था कि वे राजनीति से संन्यास ले रहे हैं।

99

केंद्रीय मंत्रिमंडल से हटाए जाने के बाद भारतीय जनता पार्टी सांसद बाबुल सुप्रियो द्वारा 13 जुलाई को राजनीति से संन्यास लेने की घोषणा करने के बाद पार्टी में भूचाल आ गया है। पार्टी के कई वरिष्ठ नेता उन्हें मनाने की कोशिश कर रहे हैं। आसनसोल से भाजपा सांसद व पूर्व केंद्रीय बाबुल सुप्रियो ने 31 जुलाई को राजनीति से संन्यास लेने की घोषणा कर दी थी। उन्होंने फेसबुक पोस्ट कर राजनीति छोड़ने का एलान किया था।

पार्टी छोड़ने की घोषणा के बाद सुप्रियो ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की है। दोनों के बीच काफी देर तक चली बैठक में नड्डा ने बाबुल को अपने निर्णय पर विचार करने को कहा है।

मनाने की कोशिश तेज
बंगाल के राणाघाट से भाजपा सांसद जगन्नाथ सरकार ने भी कहा है कि पार्टी के वरिष्ठ नेता उन्हें मनाने की कोशिश करेंगे, क्योंकि भाजपा को बाबुल सुप्रियो की आवश्यकता है। उन्होंने उम्मीद जताते हुए कहा कि सुप्रियो पार्टी में बने रहेंगे और उन्हें पार्टी की ओर से बंगाल में महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी जाएगी।

ये भी पढ़ेंः बाबुल के ‘मन की बात’, भाजपा के लिए झटका?

बाबुल 3 अगस्त तक ले सकते हैं अंतिम निर्णय
इसी कड़ी में जानकारी मिली है कि सुप्रियो 3 अगस्त तक राजनीति से संन्यास लेने के साथ ही सांसद पद से इस्तीफा देने के बारे में अंतिम फैसला ले सकते हैं। सुप्रियो ने 31 जुलाई को कहा था कि वे राजनीति से संन्यास ले रहे हैं और अगले एक महीने में सांसद के पद से भी त्याग पत्र दे देंगे।

दी जाएगी महत्वपूर्ण जिम्मेदारी
बाबुल सुप्रियो के इस कदम पर भाजपा सांसद जगन्नाथ सरकार ने कहा कि जब कोई परेशान हो जाता है तो वह घर छोड़ने के बारे में सोचने लगता है। उसे मनाना और वासप लाना हम घर के लोगों की जिम्मेदारी है। उन्होंने कहा कि भाजपा एक परिवार है और पार्टी के वरिष्ठ सदस्य उन्हें मनाने की कोशिश करेंगे। उन्हें पार्टी में महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी जाएगी।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.