“मलिक ने अभी पटाखे फोड़े हैं, दिवाली बाद मैं ..!” फडणवीस ने ‘नवाब’ पर बोला हमला

राकांपा नेता नवाब मलिक द्वारा लगाए गए आरोपों का अब देवेंद्र फडणवीस ने जवाब दिया है। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा,"मलिक ने दिवाली से पहले पटाखे फोड़े हैं, मैं दिवाली बाद विस्फोट करूंगा।"

85

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की आलोचना करते हुए, राज्य के अल्पसंख्यक मंत्री नवाब मलिक ने ड्रग डीलरों से भाजपा नेताओं के संबंध होने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि फडणवीस के इशारे पर पूरे महाराष्ट्र में नशीली दवाओं की तस्करी चल रही है। मलिक ने यह भी सवाल किया कि केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले समीर वानखेड़े के परिवार से क्यों मिलने गए? उन्होंने कहा कि आरोपियों का समर्थन करना दुर्भाग्यपूर्ण है।

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने अपने आरोप में देवेंद्र फडणवीस को ड्रग्स के धंधे का मास्टरमाइंड बताया है। मलिक ने मांग की है कि इस मामले में फडणवीस की संलिप्तता की सीबीआई और अन्य केंद्रीय एजेंसियों के माध्यम से जांच की जाए। साथ ही उन्होंने आरोप लगाया है कि फडणवीस ने मुख्यमंत्री रहते हुए एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े की पोस्टिंग करवाई थी।

फडणवीस ने दिया जवाब
नवाब मलिक द्वारा लगाए गए आरोपों का अब फडणवीस ने जवाब दिया है। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा,”मलिक ने दिवाली से पहले पटाखे फोड़े हैं, मैं दिवाली बाद बम विस्फोट करूंगा।” फडणवीस ने कहा, “दिवाली की शुरुआत में छोटे पटाखे जलाकर मलिक शोर मचा रहे हैं। उन्होंने जो तस्वीर ट्वीट की, वह चार साल पहले की है। नदी मार्च के अधिकारियों के अनुरोध पर हम अभियान में शामिल हुए थे। मैं उनकी मदद कर रहा था। ये तस्वीरें उसी गाने की शूटिंग के दौरान की हैं। मलिक द्वारा जानबूझकर मेरी पत्नी के साथ फोटो शेयर करने के पीछे की उनकी मानसिकता समझी जा सकती है। रिवर मार्च के बाद स्पष्ट हो गया था कि वह एक भाड़े का आदमी है। उसका हमसे कोई लेना-देना नहीं है।”

मैं शीशे के घर में नहीं रहताः फडणवीस
भाजपा नेता ने कहा,”मलिक  का कहना है कि भाजपा का ड्रग कनेक्शन है, जबकि उनका दामाद ड्रग्स के साथ पकड़ा गया था। मलिक के अनुसार तो पूरे एनसीबी को ड्रग माफिया होना चाहिए। क्योंकि अगर किसी ऐसे व्यक्ति के साथ फोटो खींची जाती है, जिसका कोई रिश्ता नहीं है लेकिन अगर वह माफिया है, तो फोटो खिंचवाने वाला व्यक्ति भी ड्रग माफिया है तो जिसके घर में ड्रग्स पाया जाता है, उसके बारे में क्या कहा जाना चाहिए? मलिक ने छोटे पटाखे फोड़े हैं, अब उन्हें याद रखना चाहिए कि दिवाली के बाद मैं बम विस्फोट करूंगा, क्योंकि मैं शीशे के घर में नहीं रहता।”

मलिक के अंडरवर्ल्ड से संबंधः फडणवीस
विधानसभा में विपक्ष के नेता ने कहा, “जिन लोगों के अंडरवर्ल्ड से संबंध हैं, उन्हें मेरे बारे में बात नहीं करनी चाहिए। मैं इस संबंध में सबूत पेश करूंगा। मैं शरद पवार को भी सबूत दूंगा कि नवाब मलिक के अंडरवर्ल्ड से संबंध हैं। अब उन्होंने शुरू कर दिया है, इसलिए मुझे इसे अंत करना होगा।”

ये भी पढ़ेंः राणे ने साधा निशाना, पूछे ऐसे सवाल,”कौन है नवाब मलिक, कौन है उसका दामाद…?”

नीरज गुंडे पर खुलासा
मलिक के आरोप पर फडणवीस ने कहा,” फिलहाल नीरज गुंडे खुद जवाब देंगे। लेकिन नवाब मलिक को एक बार मुख्यमंत्री से बात करनी चाहिए। मैं जितनी बार गुंडे के घर गया हूं, उससे ज्यादा बार उद्धव ठाकरे गुंडे के घर जा चुके हैं। मुझसे ज्यादा बार गुंडे मातोश्री जा चुके हैं। मुझसे पहले से उनके बीच संबंध रहे हैं। लेकिन अगर मलिक के पास सबूत हैं तो उन्हें देना चाहिए। आपको (सचिन) वाझे को पालने की आदत है, हमारी नहीं। मैं किसी पर निराधार आरोप नहीं लगाता। मुझे आज तक अपना कोई आरोप वापस लेने की जरुरत नहीं पड़ी।”

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.