सिसोदिया को मिला भाजपा में शामिल होने का ऑफर? जानिये, उपमुख्यमंत्री ने क्या कहा

बीते दिनों सीबीआई ने शराब घोटाले के मामले में सिसोदिया के घर रेड की थी। उसके बाद आप नेताओं ने आरोप लगाया था कि भाजपा केजरीवाल विकास मॉडल को बाधित करना चाहती है।

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आरोप लगाया है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने उन्हें अपनी पार्टी में शामिल होने का ऑफर दिया है।

सिसोदिया ने 23 अगस्त को ट्वीट कर कहा कि उनके पास भाजपा का संदेश आया है कि आम आदमी पार्टी “आप” तोड़कर वे भाजपा में शामिल हो जाएं। सिसोदिया ने दाव किया है कि उनसे यह भी कहा गया है कि अगर वे भाजपा में शामिल हो जाते हैं तो उन पर चल रही केन्द्रीय जांच एजेंसी और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की जांच बंद करवा दी जाएगी।

भाजपा में नहीं शामि होंगे सिसोदिया
सिसोदिया ने कहा कि वे भाजपा में किसी हालत में शामिल नहीं होंगे। वे महाराणा प्रताप के वंशज हैं। सर कटा लेंगे लेकिन भाजपा में शामिल नहीं होंगे।

यह है मामला
उल्लेखनीय है कि बीते दिनों सीबीआई ने शराब घोटाले के मामले में सिसोदिया के घर रेड की थी। जिसके बाद आप नेताओं ने आरोप लगाया था कि भाजपा केजरीवाल विकास मॉडल को बाधित करना चाहती है। सिसोदिया ने भी अपने बयान में कहा था भाजपा सरकार दिल्ली के शिक्षा और स्वास्थ्य व्यवस्था में बाधा उत्पन्न करना चाहती है। इस लिए आप नेताओं को ईडी और सीबीआई से डराया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here