कोरोना की चपेट में कांग्रेस के ये दो बड़े नेता!

सोनिया गांधी को ज्यादा दिक्कत नहीं है और उम्मीद जताई जा रही कि वह 8 जून से पहले ठीक हो जाएंगी।

कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी कोरोना संक्रमित हो गई हैं। उनके साथ ही कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल की जांच रिपोर्ट भी कोरोना संक्रमित आई हैं। इसके साथ ही बैठक में आए कुछ नेता भी संक्रमण के शिकार बताए जा रहे हैं।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने ट्वीट कर बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पिछले एक सप्ताह से नेताओं और कार्यकर्ताओं से मिल रही हैं, जिनमें से कुछ कोरोना संक्रमित पाये गये हैं। कांग्रेस अध्यक्ष को कल शाम को हल्का बुखार और कोविड के लक्षण दिखाई दिए थे। जांच में वह कोविड पॉजिटिव पाई गई हैं।

ये भी पढ़ें – हार्दिक स्वागत! भाजपा में शामिल होने के बाद पाटीदार नेता ने प्रधानमंत्री के लिए कही ये बात

उन्होंने आगे कहा कि चिकित्सकीय सलाह के अनुसार कांग्रेस अध्यक्ष ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। उन्होंने कहा कि जैसा कि पहले ही बताया गया है कि कांग्रेस अध्यक्ष 8 जून को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सामने पेश होंगी।

सोनिया और भी कई बीमारियों से ग्रस्त
कांग्रेस के एक अन्य नेता ने बताया कि सोनिया गांधी को ज्यादा दिक्कत नही है और उम्मीद जताई जा रही कि वह 8 जून से पहले ठीक हो जाएंगी। दरअसल, प्रवर्तन निदेशालय ने मनी लांड्रिंग के एक मामले में सोनिया और राहुल गांधी को सम्मन जारी किया है। सोनिया और भी कई बीमारियों से ग्रस्त हैं। जिसके कारण उनकी सर गंगाराम अस्पताल में नियमित जांच होती है।

बैठक में शामिल कई अन्य नेता भी संक्रमित
सोनिया के साथ 1 जून को हुई एक बैठक में शामिल कई अन्य नेता भी संक्रमित बताए गए हैं। सोनिया एक दिन पहले यहां पार्टी की ओर से आयोजित आजादी गौरव यात्रा के समापन समारोह में शामिल हुई थी। उनके साथ ही कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

सोनिया समेत पार्टी के कई वरिष्ठ नेता उपस्थित
इससे पहले देश की आजादी के 75 साल पूरे होने के अवसर पर कांग्रेस की ओर से निकाली गई आजादी गौरव यात्रा का गत 1 जून को समापन हो गया। सोनिया समेत कई अन्य वरिष्ठ नेता इस दौरान मौजूद रहे। कांग्रेस सेवा दल की ओर से गत 6 अप्रैल को गुजरात के साबरमती से यह यात्रा शुरु हुई थी। दिल्ली के राजघाट पर यह यात्रा संपन्न हुई। इस दौरान सोनिया समेत पार्टी के कई वरिष्ठ नेता उपस्थित थे।

बताया जा रहा कि सोनिया की जांच रिपोर्ट कोरोना संक्रमित आने के बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी लखनऊ के अपने कार्यक्रम रद्द कर दिये हैं और वह भी दिल्ली में ही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here