इस कांग्रेस विधायक को गुस्सा आया और फिर दे दनादन… देखें वायरल वीडियो

पंजाब में कांग्रेस नित नए घमासान से जूझ रही है। चरणजीत चन्नी के नेतृत्व में राज्य सरकार दौड़ रही है, परंतु नवजोत सिंह सिद्धू शांत नहीं हुए हैं। इस बीच खबर है कि प्रदेश प्रभारी हरीश रावत अपने आपको इस जिम्मेदारी से मुक्त कराना चाहते हैं।

पंजाब में कांग्रेस आपसी कलह से जूझ रही है। परिस्थिति ये है कि विधानसभा चुनाव के बाद अगली सत्ता गठन का सपना देख रही कांग्रेस अब टुकड़े-टुकड़े में बंटने की परिस्थिति में है। ऐसे में कांग्रेस विधायक का एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह एक युवक को बेरहमी से पीटता दिख रहा है। जो चुनाव में कांग्रेस की इस सेवा भावना के वीडियो से बट्टा लगा सकता है।

युवक का दोष इतना था कि उसने विधायक से पूछ लिया कि, अपने विधायकी कार्यकाल के 4-5 वर्षों में क्या किया है। इस पर विधायक जी ने पहले प्यार से बुलाया और बाद में लप्पड़-थप्पड़ और घूंसो से पिटाई कर दी। गांधी के इस विधायक की करतूत सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। हालांकि, यह घटना कब की है इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है।

ये भी पढ़ें – अबकी बुआ-भतीजा नहीं, ओम और अखिलेश… उत्तर प्रदेश में नया गठजोड़

विधायक जी को गुस्सा आया
पठानकोट के भोआ विधान सभा से विधायक जोगिंदर पाल सिंह अपने क्षेत्र में पहुंचे थे। वहां के किसी गांव में नेताजी कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। टेन्ट तना था, चंद चापलूस खड़े हुए और माइक हाथ आ गया तो विधायक जी ने भाषण शुरू कर दिया। सब वाह-वाह कर रहे थे, हंस रहे थे, नेताजी भी मजे लेकर बड़ी-बड़ी बातें कर रहे थे। लेकिन, एक युवक को विधायक जी के दावे खल गए, उसने पूछना शुरू कर दिया कि, पिछले 4-5 साल में आपने क्या काम किया है। यह सुनने के बाद विधायक जोगिंदर पाल के सुरक्षा गार्ड और पुलिसवालों ने युवक को भगाने की कोशिश की। लेकिन जब युवक प्रश्न पूछता रहा तो गांधी के विधायक ने युवक को प्यार से बुलाया और लप्पड़-थप्पड़ से धुनाई शुरू कर दी। नेताजी को पीटते देखा तो सुरक्षा गार्ड और पुलिसवाले भी टूट पड़े। इसमें आसपास खड़े कांग्रेस के समर्थकों ने बी हाथ साफ कर लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here