शशि थरुर ने मोदी सरकार के इस काम को बताया शानदार!

कांग्रेस नेता शशि थरुर मोदी सरकार की आलोचना करने से ही शायद ही कभी चूकते हैं, लेकिन अगस्त 2019 में उन्होंने यह भी कहा था कि अगर प्रधानमंत्री मोदी अच्छा काम करते हैं तो उसकी प्रशंसा होनी चाहिए।

कांग्रेस सांसद शशि थरुर ने मोदी सरकार की प्रशंसा की है। कोविन एप को लेकर उन्होंने सरकार की तारीफ करते हुए उसे बेहद शानदार बताया है।

वाट्सएप के माध्यम से कोविन से वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट डाउनलोड की सुविधा को लेकर कांग्रेस नेता ने मोदी सरकार की खुलकर प्रशंसा की। कोरोना, किसान आंदोलन और पेगासस जासूसी कांड जैसे मामलों में कांग्रेस के हमलावर रुख के बावजूद पार्टी नेता द्वारा केंद्र सरकार की प्रशंसा करने को लेकर तरह-तरह की बातें कही जा रही हैं।

बताया शानदार
शशि थरुर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मैंने हमेशा सरकार के अच्छे काम की सराहना की है। कोविन के आलोचना के रुप में मेरा कहना है कि उन्होंने बहुत ही शानदार काम किया है।’

बता दें कि अब 90131 51515 पर डाउनलोड सर्टीफिकेट वाट्सएप मैसेज भेजने पर ओटीपी मिलेगा और उसके बाद आप अपना वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट प्राप्त कर सकते हैं।

ये भी पढ़ेंः पन्नू का हो परमानेन्ट इलाज… अब स्वतंत्रता दिवस पर भी खालिस्तानी चालबाजी

मोदी सरकार के कट्टर आलोचक हैं थरुर
शशि थरुर मोदी सरकार की आलोचना करने से ही शायद ही चूकते हैं, लेकिन अगस्त 2019 में उन्होंने यह भी कहा था कि अगर प्रधानमंत्री मोदी अच्छा काम करते हैं तो उसकी प्रशंसा होनी चाहिए। इससे हमारी आलोचना को विश्वसनीयता मिलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here