“असम के बाद पंजाब और अब उत्तराखंड ..!” इस कांग्रेस नेता ने अपनी ही पार्टी पर कसा तंज

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के शीर्ष नेतृत्व और पार्टी नेताओं को लेकर किए गए ट्वीट के बाद प्रदेश की राजनीति में हड़कंप मचा हुआ है। अब इसे लेकर कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने भी पार्टी हाई कमान पर तंज कसा है।

पंजाब के बाद उत्तराखंड में भी कांग्रेस में अंतर्कलह शुरू हो गई है। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के शीर्ष नेतृत्व और पार्टी नेताओं को लेकर किए गए ट्वीट के बाद प्रदेश की राजनीति में हड़कंप मचा हुआ है। रावत ने ट्वीट कर कहा था,”है न अजीब सी बात, चुनाव रूपी समुद्र को तैरना है, सहयोग के लिए संगठन का ढांचा अधिकांश स्थानों पर सहयोग का हाथ आगे बढ़ाने के बजाय या तो मुंह फेर करके खड़ा हो जा रहा है या नकारात्मक भूमिका निभा रहा है। जिस समुद्र में तैरना है।”

रावत के ट्वीट के बाद नेताओं की ओर से तरह-तरह का प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। पहले पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा किए की सजा बताने के बाद अब कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने भी पार्टी नेतृत्व पर तंज कसा है।

ये भी पढ़ेंः पंजाब में गुजरात मॉडल? जानिये, क्या है खबर

पंजाब के प्रभारी हरीश रावत के ट्वीट पर मनीष तिवारी ने लिखा है, “असम, फिर पंजाब और अब उत्तराखंड, पार्टी के अंतिम रस्म पूरा कर ही डालेंगे, कोई कसर न रह जाए।”

बता दें कि यह पहली बार नहीं है, जब मनीष तिवारी ने पार्टी पर खुलेआम हमला बोला है। वे बीते दिनों नवजोत सिंह सिद्धू के पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष बनाए जाने पर भी कांग्रेस हाई कमान पर निशाना साधा था। इसके साथ ही उन्होंने राहुल गांधी को यह सलाह दी थी कि वे हिंदुत्व की बहस में न पड़ें। क्योकि ये बहस पार्टी की मूल विचारधारा से मेल नहीं खाता।

बता दें कि इससे पहले कैप्टन अमरिंदर सिंह ने ट्वीट किया था, जो बोओगे, वही काटोगे। भविष्य की शुभकामनाएं।

पंजाब में 2022 के चुनाव में वापसी के लिए संघर्ष कर रही कांग्रेस को अब उत्तराखंड में भी बड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here