माफी मांगे कांग्रेस, भाजपा प्रवक्ता ने दी चेतावनी

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि एक बहस में कांग्रेस के प्रवक्ता द्वारा भारत सरकार की महिला मंत्री स्मृति इरानी और उनकी 18 वर्षीय पुत्री की अनावश्यक ढंग से सार्वजनिक रूप से अवमानना की जा रही थी।

103

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रेम शुक्ला ने 25 जुलाई को कांग्रेस पर देश की राजनीति के स्तर को गर्त में गिराने का आरोप लगाया। उन्होंने कांग्रेस मीडिया एवं संचार विभाग के प्रभारी जयराम रमेश को पत्र लिखकर कहा कि कांग्रेस नेताओं की शर्मनाक हरकत, देश की नवनिर्वाचित राष्ट्रपति के खिलाफ अशोभनीय बयानबाजी और बार बार देश की महिलाओं का अपमान करने के लिए सोनिया गांधी, राहुल गांधी और उन्हें देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए।

कांग्रेस नेताओं को दी चेतावनी
कांग्रेस नेता जयराम रमेश की ओर से गत दिनों भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा को लिखे गए एक पत्र के जवाब में शुक्ला ने उन्हें सलाह दी कि वे अपने पार्टी प्रवक्ताओं और नेताओं को राजनीति की गरिमा को ठेस न पहुंचाने और अभद्र भाषा व बदजबानी से परहेज करने की सीख दें। शुक्ला ने जयराम रमेश को चेताया कि अगर उन्होंने कांग्रेस नेताओं की बदजुबानी और अशोभनीय वक्तव्यों को लेकर न्यायालय का रुख किया तो कांग्रेस के सारे के सारे नेता कोर्ट के चक्कर काटते फिरेंगे।

स्मृति इरानी और उनकी पुत्री की अवमानना का आरोप
भाजपा प्रवक्ता ने कांग्रेस नेता को लिखे जवाबी पत्र में आगे कहा कि 23 जुलाई 2022 को एक बहस में कांग्रेस के प्रवक्ता द्वारा भारत सरकार की महिला मंत्री स्मृति इरानी और उनकी 18 वर्षीय पुत्री की अनावश्यक ढंग से सार्वजनिक रूप से अवमानना की जा रही थी। उससे राजनीतिक विमर्श की मर्यादा तार-तार हो रही थी। कांग्रेस पार्टी विद्वेष वश एक परिवार को जिस तरह से क्षुद्र राजनीति में घसीट रही है, वह राजनीतिक अपसंस्कृति का प्रमाण है। इस तरह की हरकतें कांग्रेस नेता आए दिन करते रहते हैं। शुक्ला ने जयराम रमेश से कहा कि चूंकि उनको कांग्रेस का मीडिया का प्रभार नया-नया-नया मिला है, इसलिए तथ्यों से अवगत कराने के लिए यह पत्र प्रेषित करना आवश्यक है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.