योगीराज में भाजपा सांसद संगम लाल से मारपीट… वीडियो वायरल

दिल्ली के तख्त से लेकर उत्तर प्रदेश तक भाजपा की सत्ता है। इसके बाद भी प्रतापगढ़ में भाजपा सांसद संगम लाल गुप्ता पर हमला हो गया।

उत्तर प्रदेश का प्रतापगढ़ जिला बाहुबलियों का क्षेत्र माना जाता है। एक ओर कांग्रेस के नेता प्रमोद तिवारी हैं तो दूसरी ओर कुंडा में रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया हैं। पिछले लोकसभा चुनाव में यहां से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार संगम लाल गुप्ता सांसद बने हैं। तभी से संगम लाल गुप्ता और प्रमोद तिवारी के बीच अनबन की खबरें आती रही हैं। 2018 में भी दोनों के समर्थकों के बीच हाथापाई हो गई थी।

शनिवार को प्रतापगढ़ के सांगीपुर विकास खंड में एक आरोग्य मेले का आयोजन किया गया था। यहां जब भारतीय जनता पार्टी से सांसद संगम लाल गुप्ता पहुंचे तो वहां मौजूद कांग्रेस के लोगों से कहासुनी हो गई। देखते ही देखते भीड़ ने सांसद पर हमला कर दिया। इस हमले में अपनी जान बचाने के लिए भागते दिखे सांसद संगम लाल गुप्ता। परंतु, भीड़ ने उन्हें गिरा दिया और गाली गलौच करते हुए पिटाई कर दी। जब यह सब हो रहा था तो पुलिस गायब थी, कुछ देर बाद वह पहुंची।

ये भी पढ़ें – जमीन हड़पनेवाले नेताओं की खैर नहीं… यह आदेश भारी पड़ेगा

कांग्रेस पर आरोप
सांसद संगम लाल गुप्ता ने इस हमले का आरोप कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी और उनके समर्थकों पर आरोप लगाया है। दरअसल, सांगीपुर में आयोजित मेले में पहले से ही प्रमोद तिवारी मौजूद थे। जब संगम लाल गुप्ता अपने समर्थकों के साथ पहुंचे तो भाजपा और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच घोषणाबाजी शुरू हो गई। देखते ही देखते यह धक्कामुक्की में बदल गई और भीड़ ने भाजपा सांसद पर हमला कर दिया।

कड़ी कार्रवाई के आदेश
उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने पुलिस प्रशासन को कड़ी कार्रवाई का आदेश दिया है। सांसद संगम लाल गुप्ता भाजपा पिछड़ी जाति मोर्चा के महामंत्री हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here