विधान परिषद चुनाव को लेकर आठवले ने कहा, “… तो उद्धव ठाकरे को इस्तीफा दे देना चाहिए!”

विधान परिषद चुनाव को लेकर महाराष्ट्र में राजनैतिक सरगर्मियां तेज हो गई हैं। इस बीच केंद्रीय मंत्री और आरपीआई     (आठवले) प्रमुख रामदास आठवले ने भी बयान दिया है।

74

महाराष्ट्र विधान परिषद की 10 रिक्त सीटों पर चुनाव के लिए 20 जून सुबह 9 बजे मतदान शुरू हो गया। इस चुनाव में महाविकास आघाड़ी सरकार के सहयोगी दलों के छह तथा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा ) के पांच उम्मीदवार मैदान में हैं।

विधान परिषद चुनाव को लेकर महाराष्ट्र में राजनैतिक सरगर्मियां तेज हो गई हैं। इस बीच केंद्रीय मंत्री और आरपीआई     (आठवले) प्रमुख रामदास आठवले ने कहा है कि यदि भारतीय जनता पार्टी विधान परिषद में जीत जाती है, तो ठाकरे सरकार को अपना चेहरा दिखाने के लिए कोई जगह नहीं होगी। केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने मांग की कि अगर भाजपा जीत जाती है, तो मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को इस्तीफा दे देना चाहिए।

मैदान में ये उम्मीदवार
महाविकास आघाड़ी की ओर से कांग्रेस के चंद्रकांत हंडोरे, भाई जगताप, शिवसेना के सचिन अहीर, आमशा पाडवी, राष्ट्रवादी कांग्रेस (राकांपा) के रामराजे निंबालकर, एकनाथ खडसे, भाजपा के प्रवीण दरेकर, राम शिंदे, श्रीकांत भारतीय, उमा खापरे तथा प्रसाद लाड चुनाव लड़ रहे हैं।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.