एकनाथ शिंदे ने अस्थायी रूप से संभाला मुख्यमंत्री का पदभार? जानें, वायरल खबर का क्या है सच

12 नवंबर को मुख्यमंत्री की सर्जरी होनी है। इस बीच मुख्यमंत्री का पदभार अस्थाई रुप से शहरी विकास मंत्री एकनाथ शिंदे को सौंपे जाने की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस पर एकनाथ शिंदे ने सफाई दी है।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को मुंबई स्थित एचएन रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 12 नवंबर को उनकी सर्जरी होनी है। इस बीच मुख्यमंत्री का पदभार अस्थाई रुप से शहरी विकास मंत्री एकनाथ शिंदे को सौंपे जाने की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस पर एकनाथ शिंदे ने सफाई दी है।

शिंदे की सफाई
एकनाथ शिंदे ने कहा, “मुझे मुख्यमंत्री पद का अस्थायी प्रभार दिए जाने की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसमें कोई सच्चाई नहीं है। सीएम उद्धव ठाकरे की एक छोटी-सी सर्जरी होगी। उसके बाद तीन-चार दिनों के आराम के बाद वे अपनी सेवा में लौट आएंगे। मां जगदंबा का आशीर्वाद और सभी लोगों की शुभकामनाएं उद्धव ठाकरे के साथ हैं। इसलिए अनुरोध है कि सोशल मीडिया पर प्रसारित हो रहे गलत संदेशों और पोस्ट पर विश्वास न करें।”

ये भी पढ़ेंः आखिर ऐसा क्या हुआ कि सीएम योगी के दौरे के दूसरे ही दिन कैराना के खौफ फुरकान ने किया ऐसा!

मुख्यमंत्री ने जारी किया है बयान
मुख्यमंत्री ने भी अपनी स्थिति को लेकर बयान जारी किया है, “हम पिछले दो साल से कोरोना से लड़ रहे हैं। इस वायरस से लड़ते हुए भी अपना जीवन चक्र चलता रहना चाहिए। करोान काल में मेरे पास गर्दन उठाने का भी समय नहीं था। इस स्थिति में मैंने अपनी गर्दन के दर्द को अनदेखा किया। इस कारण परेशानी और बढ़ गई। अब इस दर्द का उचित इलाज कराने के लिए मुझे डॉक्टर की सलाह पर अस्पताल में भर्ती किया गया है। आपका आशीर्वाद मेरे साथ है, इसलिए मैं जल्द ही ठीक हो जाऊंगा।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here