लखीमपुर पर बहा रहे थे सीएम आंसू, छत्तीसगढ़ में ही रौंद दिये गए दुर्गा भक्त

94

छत्तीसगढ़ से बहुत ही भयानक तस्वीरें सामने आई हैं। दशहरा के दिन दुर्गा विसर्जन करने जा रहे लोगों को एक तेज रफ्तार गाड़ी ने कुचल दिया। जब ये दुर्घटना हुई उस समय छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री कांग्रेसी गांधी भाई बहन के समर्थन में दौरे पर थे।

जशपुर में भक्तों को रौंदा
लखीमपुर खीरी की घटना 3 अक्टूबर को हुई थी। इसके 12 दिनों बाद विजया दशमी के दिन छत्तीसगढ़ के जशपुर में एक तेज रफ्तार गाड़ी भजन कीर्तन करते दुर्गा मूर्ति का विसर्जन करने जा रहे भक्तों पर चढ़ा दिया। इस दुर्घटना में एक श्रद्धालु की मौत हो गई है। जबकि, 15 लोग घायल हैं। इस दुर्घटना का वीडियो वायरल हुआ है, जो बहुत विभत्स है। इस घटना में दो पुलिसवालों पर कार्रवाई हुई है, जबकि क्रुद्ध भीड़ ने गाड़ी को तोड़ दिया। आरोप है कि गाड़ी में गांजा भरा हुआ था।

ये भी पढ़ें – आरएसएस प्रमुख ने देश के दो राज्यों की पुलिस के बीच फायरिंग की घटना पर जताई नाराजगी! कही ये बात

लखनऊ में धरने पर बघेल
लखीमपुर खीरी में जो हुआ वह भी गलत ही था, परंतु वहां किसान यूनियन के लोगों का हंगामा और मॉब लिंचिग को लोगों ने छुपा दिया। कांग्रेस के गांधी भाई बहन ने हंगामा खड़ा कर दिया। उन्हें समर्थन के लिए छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी वहां 5 अक्टूबर को पहुंच गए। पुलिस द्वारा रोके जाने पर लखनऊ हवाई अड्डे पर धरने पर बैठ गए। बघेल ने भाजपा, योगी सरकार और मोदी सरकार पर तीखा हमला किया।

Join Our WhatsApp Community

Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.