सीबीआई के सवालों का देशमुख का एक ही जवाब,’मुझे नहीं पता, मेरा इससे कोई लेना-देना नहीं।’

मुंबई के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंचे हैं, जहां सीबीआई अधिकारी उनसे पूछताछ कर रहे हैं।

मुंबई पुलिस के पूर्व आयुक्त परमबीर सिंह द्वारा लगाए गए आरोप के मामले में महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख की मुश्किलें हर दिन बढ़ती जा रही हैं। 14 अप्रैल को वे डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंचे, जहां सीबीआई अधिकारियों ने उनसे लंबी पूछताछ की। सूत्रों के मुताबिक, देशमुख ने सीबीआई के अधिकांश सवालों के जवाब यह कहकर दिए, “मुझे नहीं पता, मेरा इससे कोई लेना-देना नहीं है।”

बता दें कि परमबीर सिंह ने अनिल देशमुख पर मुंबई पुलिस को हर महीने 100 करोड़ रुपए हफ्ता वसूली के टारगेट दिए जाने का गंभीर आरोप लगाया है। मामले में मुंबई उच्च न्यायालय ने उनकी सीबीआई जांच के आदेश दिए हैं।

ये है मामला
मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त और वर्तमान होमगार्ड प्रमुख परमबीर सिंह ने अनिल देशमुख पर गंभीर आरोप लगाए हैं। सिंह ने अपने आरोप में कहा है कि मुंबई पुलिसे के गिरफ्तार सहायक पुलिस निरीक्षक सचिन वाझे को अनिल देशमुख ने 100 करोड़ रुपये वसूली का लक्ष्य दिया था। इस मामले में मुंबई उच्च न्यायालय ने आरोपों की सीबीआई जांच की मंजूरी दी है। इसी मामले में पूछताछ के लिए सीबीआई ने उन्हें तलब किया है।

ये भी पढ़ेंः अब राज ठाकरे ने पीएम को पत्र लिखकर की ये मांग!

निजी सचिव के बयान दर्ज
इससे पहले सीबीआई ने पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख के निजी सचिव का बयान 11 अप्रैल को दर्ज किया है। केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने उस दिन देशमुख के निजी सचिव संजीव पलांडे और उनके सहायक एस कुंदन से करीब चार घंटे तक पूछताछ की थी। उसके बाद सीबीआई ने अनिल देशमुख को समन जारी किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here