भवानीपुर में महासंग्रामः इस बात को लेकर चुनाव आयोग के पास पहुंची भाजपा

भवानीपुर में भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष के साथ की गई धक्कामुक्की के समय उनके गार्ड को रिवॉल्वर तानकर टीएमसी कार्यकर्ताओं में भय पैदा करना पड़ा।

81

पश्चिम बंगाल की भवानीपुर सीट पर कराए जा रहे उपचुनाव का प्रचार 27 सितंबर को थम गया। इस दिन तृणमूल कांग्रेस पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता आपस मे भिड़ गए। इस दौरान वायरल वीडियो में टीएमसी कार्यकर्ताओं द्वारा की जा रही धक्कामुक्की स्पष्ट देखी जा सकती है। भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष के साथ की गई इस धक्कामुक्की के समय उनके गार्ड को रिवॉल्वर तानकर टीएमसी कार्यकर्ताओं में भय पैदा करना पड़ा। इस बवाल को लेकर भाजपा ने चुनाव आयोग का रुख किया है।

धारा 144 लागू करने की मांग
भाजपा के एक प्रतिनिधिमंडल ने कोलकाता में चुनाव आयोग के अधिकारियों से मिलकर 30 सिंतबर को मतदान के दिन भवानीपुर में धारा 144 लागू करने की मांग की है। इसके साथ ही पार्टी ने बूथों के भीतर केंद्रीय सुरक्षा बलों को तैनात करने की भी मांग की है। प्रतिनिधिमंडल में स्वप्न दासगुप्ता,शिशिर बाजोरिया और प्रताप बनर्जी शामिल थे।

ये भी पढ़ेंः फिर दहली दिल्ली! युवक को दिनदहाड़े गोलियों से भूना, देखें वीडियो

पहले भी की थी शिकायत
बता दें कि हाल ही में भाजपा ने चुनाव आयोग को पत्र लिखकर आरोप लगाया था कि 23 सितंबर को कोलकाता पुलिस के डीसीपी द्वारा भवानीपुर से उनकी उम्मीदवार प्रियंका टिबरेवाल पर हमला किया गया और उनसे छेड़छाड़ की गई। पार्टी ने मांग की थी कि डीसीपी साउथ, आकाश मघारिया और उस समय घटनास्थल पर उपस्थित कोलकाता पुलिस के अन्य अधिकारियों की पहचान कर उन्हें तत्काल चुनाव ड्यूटी से हटाया जाए।

दांव पर ममता की सीएम की कुर्सी
इस सीट पर टीएमसी की ममता बनर्जी और भाजपा की प्रियंका टिबरेवाल में कांटे की टक्कर है। ममता बनर्जी को चुनाव हारने पर सीएम की कुर्सी छोड़नी पड़ सकती है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.