इस बात को लेकर मिस्टर परफेक्शनिस्ट हो गए ट्रोल, यूजर्स कहने लगे हिंदू विरोधी

एक्टर आमिर खान सुर्खियों में हैं। इस बार वजह खुद आमिर हैं। सोशल मीडिया पर आमिर खान के सिएट टायर के विज्ञापन के लिए उपयोग किए गए संवाद को लेकर उन पर खूब निशाना साधा जा रहा है। 

बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट नाम से मशहूर अभिनेता आमिर खान कभी अपने बयानों और गतिविधियों से तो कभी अपनी पत्नी किरण राव खान की बयानबाजी से विवादों में फंसते रहते हैं। एक बार आमिर खान तब सुर्खियों में आए थे, जब उनकी पत्नी किरण खान ने कहा था, “हम भारत में असुरक्षित महसूस करते हैं।” अब एक बार फिर आमिर खान सुर्खियों में हैं। इस बार वजह खुद आमिर हैं। सोशल मीडिया पर आमिर खान के सिएट टायर के विज्ञापन के लिए उपयोग किए गए संवाद को लेकर उन पर खूब निशाना साधा जा रहा है।

ये भी पढ़ेंः कोरोना महामारीः केरल के बाद अब यह राज्य बढ़ाने लगा टेंशन!

 विज्ञापन में क्या है?
अभिनेता आमिर खान अभिनीत ‘सीट टायर’ का एक विज्ञापन जारी किया गया है। इसमें आमिर खान एक लड़के से कह रहे हैं, ‘अगर हमारी टीम अनार, सुतली बम और चक्री बम जैसे सभी पटाखे जीत जाती है, तो हम निश्चित रूप से उन्हें फोड़ेंग लेकिन सड़कों पर नहीं, क्योंकि सड़कें पटाखों के लिए नहीं, ड्राइविंग के लिए होती हैं। इसलिए हम पटाखों को फोड़ेंगे जरुर लेकिन सोसाइटी परिसर में,  सड़कों पर नहीं।’ दिवाली के मौके पर पटाखे चलाने को लेकर की गई आमिर खान की इस अपील को ‘हिंदू विरोधी’ कहा जा रहा है। ट्रोलर उनसे पूछ रहे हैं, ‘क्या ये सड़कें नमाज पढ़ने के लिए हैं?’ उन्होंने आमिर खान और सिएट टायर के बहिष्कार का भी आह्वान किया है। कहा जा रहा है कि आमिर खान हिंदू त्योहारों के खिलाफ हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here