बीएमसी ने राणे के उस आवेदन को किया खारिज, नोटिस भेजकर दिया ये निर्देश

मुंबई मनपा की टीम ने राणे के आवास आधीश बंगले पर हुए अवैध निर्माण का सर्वेक्षण किया था और उसे हटाने के लिए नोटिस जारी किया था। इसके बाद उन्होंने मुंबई उच्च न्यायालय में याचिका दाखिल की थी।

केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के मुंबई स्थित आधीश बंगले पर हुए अवैध निर्माण को हटाने के लिए मुंबई महानगरपालिका ने नोटिस जारी किया है। नोटिस में राणे को 15 दिनों के अंदर अवैध निर्माण हटाने के लिए कहा गया है। 15 दिनों में अवैध निर्माण न हटाने पर बीएमसी की टीम खुद अवैध निर्माण तोड़ेगी और इसका खर्च नारायण राणे से वसूल करेगी। नोटिस में अवैध निर्माण को नियमित करने के नारायण राणे के आवेदन को निरस्त करने की जानकारी दी गई है।

उच्च न्यायालय ने दी थी यह सलाह
जानकारी के अनुसार मुंबई मनपा की टीम ने राणे के आवास आधीश बंगले पर हुए अवैध निर्माण का सर्वेक्षण किया था और उसे हटाने के लिए नोटिस जारी किया था। इसके बाद उन्होंने मुंबई उच्च न्यायालय में याचिका दाखिल की थी। न्यायालय ने राणे को बीएमसी के पास अवैध निर्माण नियमित करने के लिए आवेदन करने को कहा था और याचिका को निरस्त कर दिया था।

मनपा में दिया था आवेदन
इसके बाद नारायण राणे ने उनके आवास पर हुए अवैध निर्माण को नियमित करने के लिए आवेदन दिया। लेकिन महानगरपालिका ने राणे के आवास पर हुए अवैध निर्माण को नियमित करने से मना कर दिया है और उन्हें अवैध निर्माण हटाने के लिए नोटिस जारी किया है। इससे नारायण राणे की मुसीबतें बढ़ गई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here