राजस्थान में 2023 के चुनाव को लेकर जेपी नड्डा ने किया ये दावा

राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव में अब मात्र 10 महीने बाकी हैं। इस स्थिति में भाजपा ने चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है।

107

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि भाजपा राजस्थान इकाई द्वारा जन आक्रोश यात्रा और जन आक्रोश सभाओं के सफल आयोजन के लिए भाजपा राजस्थान के कर्मशील एवं परिश्रमी अध्यक्ष सतीश पूनियां और उनकी पूरी टीम को बधाई देता हूं और इस मिशन को और ऐसे अभियानों की हमें निरंतरता बनाए रखनी है।

नड्डा 23 जनवरी की देर शाम भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सशक्त मंडल, सक्रिय बूथ और सभी मोर्चा की सक्रिय मजबूती के लिए भाजपा प्रदेश नेतृत्व और इनकी पूरी टीम और पूरे राजस्थान के कार्यकर्ताओं को बधाई देता हूं, इसी तरह मजबूती से कार्य करें और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 2023 में भाजपा की तीन चौथाई बहुमत की राजस्थान में सरकार बनेगी, बार-बार भाजपा की सरकार बनेगी।

भाजपा विचारों से युक्त पार्टीः नड्डा
जेपी नड्डा ने कहा कि हमारी पार्टी विचारों से युक्त पार्टी है, पॉलिटिक्स विद मिशन, पॉलिटिक्स विद आईडियोलॉजी के साथ हम काम करते हैं, देश की सेवा, पार्टी और विचारधारा हमारे लिए सर्वोपरि है। लक्ष्य हमेशा विचारधारा की मजबूती का लेकर चलें, काडर की मजबूती काे लेकर चलें, क्योंकि हमारी पार्टी काडर बेस पार्टी है, क्योंकि काडर मजबूत होगा तो आप अपने आप मजबूत हो जाएंगे, पार्टी मजबूत होगी तो आप अपने आप मजबूत हो जाएंगे, पार्टी सर्वोपरि है।

कांग्रेस पर साधा निशाना
नड्डा ने कहा कि कांग्रेस को यही नहीं पता कि वह किसको जोड़ रहे हैं, किसको तोड़ रहे हैं, राहुल गांधी की पूरी यात्रा में दाएं बाएं वही लोग चले जिन्होंने भारत के खिलाफ नारे लगाए, भारत के खिलाफ साजिशें की। राहुल गांधी के नाना ने देश को तोड़ने का काम किया, इनके परनाना ने 370 लागू करने का काम किया, अब यह समझ में नहीं आ रहा कि क्या यह प्रायश्चित यात्रा पर निकले हैं? अफजल हम शर्मिंदा हैं, तेरे कातिल जिंदा है ऐसी विचारधारा के लोगों के साथ कांग्रेस पार्टी खड़ी है तो कांग्रेस से आप क्या उम्मीद कर सकते हैं, जो देश को तोड़ने वाले और देश के खिलाफ षड्यंत्र करने वालों का साथ दे रही है।

यह भी पढ़ें – ऑस्ट्रेलिया में इस्कॉन मंदिर में फिर तोड़फोड़, लिखे गए भारत विरोधी नारे

  चुनाव में 10 महीने शेष
नड्डा ने कहा कि राजस्थान विधानसभा चुनाव में लगभग 10 महीने शेष हैं, ऐसे में एक व्यवस्थित कार्ययोजना के साथ हाउस टू हाउस अभियान चलाएं, स्थानीय समस्याओं को जानें और उनके समाधान का प्रयास करें, जिलों, मंडलों और बूथों पर जनता के सुख दुख में हमेशा मजबूती से साथ खड़े रहें, लोगों के दिल जीतने पर काम करें। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आर्थिक क्षेत्र में भारत पांचवां और ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में तीसरा शक्तिशाली देश बन चुका है, आईएमएफ भी स्पष्ट कर चुका है कि दुनिया में भारत का सबसे उज्जवल भविष्य है। प्रधानमंत्री के कुशल नेतृत्व में 220 करोड़ से अधिक डबल वैक्सीन डोज भारत के सभी नागरिकों को लग चुकी है, जो विश्व में सबसे अग्रणी वैक्सीनेशन का महा अभियान बना, साथ ही तमाम देशों को वैक्सीनेशन में भी भारत ने मदद की।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.