किसानों की जमीन ‘दामाद’ को सौंप दी गई, भाजपा का कांग्रेस पर गंभीर आरोप

हरियाणा और राजस्थान में सरकार में रहते कांग्रेस ने किसानों की जमीन हड़पी और उसे रॉबर्ट वाड्रा को दी।

108

भारतीय जनता पार्टी ने मंगलवार को गांधी परिवार पर आरोप लगाया है कि राज्यों में कांग्रेस की सरकारों के दौरान रॉबर्ट वाड्रा को किसानों की जमीन आवंटित की गई। उल्लेखनीय है कि राजस्थान हाईकोर्ट ने रॉबर्ट वाड्रा की जमीन से जुड़े मामले को खारिज करने की उनकी याचिका ठुकरा दी है। हालांकि, उन्हें गिरफ्तारी से संरक्षण जारी रहेगा।

कट्टर पापी परिवार है कांग्रेस 
भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता गौरव भाटिया ने मंगलवार को प्रेस कॉफ्रेंस की। इस दौरान गौरव भाटिया ने आरोप लगाया कि राजस्थान में 2008-13 के दौरान 125 बीघा जमीन किसानों से लेकर रॉबर्ट वाड्रा को सौंपी गई। भाटिया ने गांधी परिवार के लिए ‘कट्टर पापी परिवार’ शब्द का प्रयोग किया। उन्होंने कहा कि परिवार का काम किसानों की जमीन हथियाना और उसे दामाद रॉबर्ट वाड्रा को सौंप देना है। उन्होंने कहा कि राजस्थान में 125 बीघा जमीन किसानों से लेकर दो लोगों हरीराम और नाथाराम को आवंटित की गई। दोनों ही नाम फर्जी थे। इनसे यह जमीन आगे ‘स्काईलाइन हॉस्पिटैलिटी’ को बेची गई, जिसमें रॉबर्ट वाड्रा और उसकी मां पार्टनर हैं।

यह भी पढ़ें – आप की उम्मीदों पर भाजपा ने फेरा पानी, दिल्ली मेयर चुनाव में उतारा उम्मीदवार

भाजपा सरकार में हो रही मामले की जांच
भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि हरियाणा और राजस्थान में सरकार में रहते कांग्रेस ने किसानों की जमीन हड़पी और उसे रॉबर्ट वाड्रा को दी। भाजपा सरकार में इनके खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई। पुलिस और ईडी की जांच में पता चला कि अशोक गहलोत ने कांग्रेस परिवार के आदेश पर ऐसा किया।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.