सोमैया ने उद्धव ठाकरे को बताया डरपोक, शिवसेना के हिंदुत्व पर हमला करते हुए कह दी यह बात!

भाजपा नेता किरीट सोमैया ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि बालासाहेब ठाकरे असली हैं और उद्धव ठाकरे फर्जी हैं। उन्होंने हिंदुत्व के मुद्दे पर भी शिवसेना पर हमला बोला।

87

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने 14 मई को मुंबई के बीकेसी मैदान में जनसभा को संबोधित किया। करीब एक घंटे तक चले अपने भाषण में उद्धव ठाकरे ने विधानसभा में विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस और राज ठाकरे की तीखी आलोचना की। अपने संबोधन में उद्धव ठाकरे ने फडणवीस के साथ-साथ भाजपा की भी आलोचना की। इस संबंध में किरीट सोमैया ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि बालासाहेब ठाकरे असली हैं और उद्धव ठाकरे फर्जी हैं। उन्होंने हिंदुत्व के मुद्दे पर भी शिवसेना पर हमला बोला।

क्या कहा सोमैया नेः
सोमैया ने कहा,” मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे डरपोक हैं। उन्होंने किसी भी घोटाले के बारे में विस्तार से नहीं बताया। इसलिए जनता को मालूम है कि कौन असली है और कौन नकली। उनकी माफिया सेना के 18 सदस्यों के खिलाफ जांच चल रही है। परिवहन मंत्री अनिल परब के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। अनिल परब के सचिन वजे बजरंग खरमाते पर मुकदमा चल रहा है। भावना गवली को चार समन जारी किए गए हैं, जबकि अनिल देशमुख चार महीने से जेल में हैं।

जनता को असली-नकली की हो गई है पहचान
उन्होंने यह भी कहा कि उद्धव ठाकरे ने हिंदुत्व को छोड़ किया है। अजान बंद हो गई है और उद्धव ठाकरे की बोलती भी बंद हो गई है। लोगों को पता चल गया है कि शिवसेना का हिंदुत्व नकली है। सोमैया ने अलीबाग के कोरलाई गांव में उनके कथित बंगले को लेकर भी उद्धव ठाकरे और रश्मि ठाकरे की आलोचना की। सोमैया ने कहा कि जनता समझ चुकी है कि असली क्या है और नकली क्या है। उद्धव ठाकरे महाराष्ट्र की जनता को यह न बताएं कि असली क्या और नकली क्या है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.