भाजपा के इस सांसद की वेबसाइट हैक… दी है ये धमकी

साइबर अपराधियों ने अब भारतीय जनता पार्टी के सांसद की वेबससाइट को अपना निशाना बनाया है।

भारतीय जनता पार्टी के सांसद गोपाल शेट्टी की वेबसाइट हैक हो गई है। इस वेबसाइट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में गलत बातें लिखी गई हैं। इसमें धमकी भी दी गई है। इस संदर्भ में सांसद गोपाल शेट्टी ने बात करने से इन्कार किया है।

पाकिस्तान के किसी शख्स द्वारा सांसद गोपाल शेट्टी के नाम पर गलत बातें उनकी वेबसाइट पर लिखी गई हैं। इसमें एक फोटो भी भारतीय प्रधानमंत्री की है जिसमें अपमानजनक चित्र है। इसके नीचे मुहम्मद बिलाल नामक शख्स शख्स का नाम है। जिस पर ईमेल भी है ‘कैच इफ यू कैन’ के नाम से है। इसमें टीम पीसीई का भी उल्लेख है।

इस विषय में प्रतिक्रिया के लिए सांसद गोपाल शेट्टी से संपर्क किया गया तो उन्होंने इस विषय में कुछ भी बोलने से इन्कार कर दिया। गोपाल शेट्टी उत्तर मुंबई से सांसद हैं।

ये भी पढ़ें – ठाणे मनपा का कारनामा… बेचारे, जीवित शिक्षक के साथ कर दिया ऐसा

इनकी भी वेबसाइट हो चुकी है हैक
अगस्त 2020 में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री जी किशन रेड्डी की निजी वेबसाइट भी हैक हो गई थी। इसमें हैदराबाद पुलिस ने आईटी ऐक्ट के अंतर्गत मामला दर्ज किया था। पाकिस्तानी हैकर्स द्वारा इस कार्य में संलिप्तता का अंदेशा व्यक्त किया गया था।
सितंबर 2020 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वेबसाइट का ट्विटर एकाउंट हो चुका है हैक
मार्च 2019 में बीजेपी की वेबसाइट भी हो चुकी है हैक
अप्रैल 2014 में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी की वेबसाइट भी हैक हो गई थी। इसमें भी पाकिस्तान के नारे लिखे गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here