राज ठाकरे को अयोध्या में नो एंट्री!

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे अयोध्या दौरे पर जानेवाले हैं। इसको लेकर महाराष्ट्र में शिवसेना की नींद उड़ी हुई है, जबकि उत्तर प्रदेश में कल्याण की घटना को याद करते हुए विरोध का स्वर उठ गया है।

कैसरगंज लोकसभा क्षेत्र से भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। अपनी इस मुहिम के पक्ष में जनसमर्थन जुटाने के लिए कर्नलगंज विधानसभा क्षेत्र में शनिवार को योजना बैठक कर आगामी पांच जून को अयोध्या चलने की लोगों से अपील की है।

दिलाई गई शपथ
कर्नलगंज विधानसभा क्षेत्र में योजना बैठक में भारी संख्या में उपस्थित भीड़ को भाजपा सांसद ने शपथ दिलाई कि हम श्रीराम के वंशज हैं। भगवान श्रीराम की हम सौगंध लेते हैं कि, महाराष्ट्र में उत्तर भारतीयों को अपमानित करने वाले राज ठाकरे जब तक आप हाथ जोड़कर माफी नहीं मांगते। हम लाखों की संख्या में पांच जून को सड़क पर उतरकर राज ठाकरे को अयोध्या की सीमा में घुसने नहीं देंगे।

इससे पहले भाजपा सांसद ने मनसे प्रमुख राज ठाकरे को अयोध्या की सीमा में न घुसने देने की धमकी देते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी सलाह दी थी कि जब तक राज ठाकरे उत्तर भारतीयों से माफी नहीं मांग लेते, तब तक वह उनसे मुलाकात न करें।

ये भी पढ़ें – जम्मू-कश्मीर: परिसीमन आयोग ने बनाया ‘आतंकवादी कॉरिडोर’

बताया कालनेमि
सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने राज ठाकरे को कालनेमि की संज्ञा देते हुए कहा कि वह अभी तक मोदी के खिलाफ बयान देते थे। योगी के खिलाफ बयान देते थे। यहां तक उत्तर भारतीयों के खिलाफ बयान दिए हैं। अचानक कालनेमि की तरह रूप परिवर्तन कर अब वह अयोध्या दर्शन करने के लिए आना चाहते हैं, मैं किसी भी तरह से राज ठाकरे को लखनऊ एयरपोर्ट के बाहर नहीं आने दूंगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here