राजस्थान में राजनीतिक राड़ा, भाजपा विधायक चढ़ी पानी की टंकी पर

राजस्थान में अपराध की घटनाओं में लगातार वृद्धि होने की शिकायतें मिलती रही हैं। कन्हैयालाल की निर्मम हत्या हो गया अजमेर दरगाह का खादिम की धमकी यह सिलसिला चलता रहा है।

कोशोरायपाटन की विधायक चंद्रकांता मेघवाल ने संसदीय क्षेत्र में बढ़ रही आपराधिक गतिविधियों से परेशान होकर प्रदर्शन का अजब तरीका अपना लिया। वे अपने समर्थकों के साथ कापरेन गांव में बनी पानी की टंकी पर चढ़ गईं। इसके बाद प्रशासन में खलबली मची और लोग उतरने के लिए विनंती करने लगे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बूंदी के केशोरायपटन से भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश उपाध्यक्ष चंद्रकांता मेघवाल विधायक हैं। उनकी शिकात है कि, उनके संसदीय क्षेत्र में चोरी की घटनाएं तेजी से बढ़ी हैं। पिछले दो सप्ताह में ही चोर 25 लाख रुपए की चोरी करने में सफल रहे हैं। इसके बाद एक वृद्धा का पैर काटकर चांदी के पाजेब निकालकर भागने में सफल रहे हैं। इससे आक्रोषित भाजपा विधायक कापरेन गांव के पानी की टंकी पर चढ़कर विरोध प्रदर्शन किया।

ये भी पढ़ें – चीन के जासूसी जहाज को घेरेगी भारतीय नौसेना, समुद्र में बड़ी रणनीति के साथ तैयारी – ऐसा है कारण

पुलिस पर आरोप
विधायक का आरोप है कि, चोरी और अपराध की बढ़ती घटनाओं को लेकर वे लगातार पुलिस अधिकारियों से शिकायत करती रही हैं, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। उन्होंने दो प्रकरण प्रमुखता से रखे थे। लेकिन पुलिस की ओर से उनमें कोई गिरफ्तारी नहीं की गई। इसके बाद विधायक ने प्रदर्शन की राह अपनाई। अपने समर्थकों संग जब विधायक पानी की टंकी पर चढ़ी तो प्रशासन के हाथ पांव फूल गए। वे विधायक को मनाने लगे। इसके बाद विधायक ने जिलाधकारी को बुलाने की मांग की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here