मंत्रिमंडल में सटकर बैठनेवाले राठोड, मुंडे परप्रांतीय हैं क्या? भाजपा विधायक पहुंचे पुलिस थाने

परप्रातीयों के मुद्दे पर एक बार फिर राजनीतिक संग्राम छिड़ने की आशा है। इस बार मुख्यमंत्री ने ही परप्रांतीयों का मुद्दा उठाया है। जिसका भाजपा की ओर से विरोध हो रहा है।

परप्रांतीयों का रिकॉर्ड रखने के मुख्यमंत्री के निर्देश पर भाजपा विधायक ने खुलकर विरोध किया है। कांदिवली से विधायक अतुल भातखलकर ने इस संदर्भ में पुलिस थाने में शिकायत पत्र दिया है। विधायक का आरोप है कि मुख्यमंत्री का बयान सामाजिक सौहार्द के बिगाड़ सकता है। इसके साथ ही उन्होंने सवाल किया है कि मंत्रिमंडल में सटकर बैठनेवाले संजय राठोड, धनंजय मुंडे भी परप्रांतीय हैं क्या?

कांदिवली के समता नगर पुलिस थाने में पत्र देकर अतुल भातखलकर ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। उनकी दलील है कि परप्रांतियों का रिकॉर्ड रखने के निर्देश से सामाजिक सौहार्द को क्षति पहुंचेगी।
अतुल भातखलकर के पत्र में सामना का उल्लेख भी है। उन्होंने उल्लेख किया है कि परप्रांतियों के खिलाफ मुख्यमंत्री के बयान को सामना में प्रमुखता से छापा गया है। इसके लिए सामना की संपादक रश्मी ठाकरे, कार्यकारी संपादक संजय राऊत का नाम भी पत्र में शामिल है।

ये भी पढ़ें – ठाकरे सरकार के रडार पर परप्रांतीय! उठाने जा रही है कई कड़े कदम

अतुल भातखलकर का एक सवाल भी है, जो कि पिछले एक वर्ष में महाविकास आघाड़ी सरकार के मंत्रियों पर लगे आरोपों के संदर्भ में है। जिसमें शिवसेना विधायक संजय राठोड को मंत्री पद छोड़ना पड़ा है, इसके अलावा राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के मंत्री पर भी एक महिला ने गंभीर आरोप लगाए हैं। राष्ट्रवादी युवक कांग्रेस के अध्यक्ष महबूब शेख पर गंभीर आरोप लगे थे। इसका उल्लेख करते हुए अतुल भातखलकर ने प्रश्न किया है कि ये भी परप्रांतीय हैं क्या?

उनकी अकल ठिकाने नहीं
कभी अतुल भातखलकर के साथ मुंबई भाजपा में रहीं मनीषा कायंदे अपनी वर्तमान पार्टी शिवसेना के समर्थन में उतर आई हैं। मनीषा कायंदे ने अतुल भातखलकर द्वारा शिकायत करने के मुद्दे पर कहा कि उनकी अकल ठिकाने नहीं हैं। कोई व्यक्ति कहां से आया है इसका रिकॉर्ड नहीं रखना चाहिए क्या। पुलिस को जांच करनी पड़ती है। पुलिस को आपराधिक पृष्ठभूमि के लोगों का रिकॉर्ड रखना पड़ता है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here