भाजपा का मिशन महाराष्ट्रः ऐसी 18 विधानसभा सीटों पर जीत हासिल करने का लक्ष्य

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा इन दिनों महाराष्ट्र के दौरे पर हैं। इस दौरान उन्होंने प्रदेश में भाजपा के लिए लक्ष्य निर्धारित किया है।

भारतीय जनता पार्टी अभी से चुनाव की तैयारी, मंथन और लक्ष्य निर्धारित करने में जुट गई है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा इन दिनों महाराष्ट्र के दौरे पर हैं। चंद्रपुर में भाजपा की एक सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने महाराष्ट्र की 18 विधानसभा सीटों पर फोकस करने की अपील की है। ये वो सीटें हैं, जहां भाजपा की ताकत कम है और इन पर किसी अन्य पार्टी के विधायक हैं। इसके साथ ही उन्होंने एक तरह से ‘मिशन महाराष्ट्र’ का ऐलान कर दिया है।

नड्डा ने क्या कहा?
नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमारे देश को संकट से निकालने की कोशिश कर रहे हैं। मंदी के इन दिनों में भी भारत की अर्थव्यवस्था अच्छा कर रही है। आज अमेरिका और रूस संकट के दौर से गुजर रहे हैं, लेकिन भारत अर्थव्यवस्था को स्थिर करने की कोशिश कर रहा है। स्टील के मामले में भारत दुनिया में दूसरे नंबर पर है। हम ये सब काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में कर रहे हैं। चीन, अमेरिका में अभी भी बड़ी मात्रा में कोरोना है। अमेरिका में अभी भी वैक्सीनेशन पूरा नहीं हुआ, यूरोप में भी यही स्थिति है। जेपी नड्डा ने यह भी कहा कि हम चीन के हालात देख रहे हैं, जबकि भारत में 220 करोड़ वैक्सीनेशन और बूस्टर डोज हो चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here