भाजपा नेताओं ने केजरीवाल को बताया एक नंबर का झूठा, लगाए ये आरोप

सवाल खड़ा हो रहा है कि क्या भाजपा केजरीवाल सरकार को अस्थिर कर अपनी सरकार स्थापित करने की कोशिश कर रही है।

111

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर सीबीआई रेड के बाद से आम आदमी पार्टी ने भारतीय जनता पार्टी और केन्द्र सरकार पर आरोपों की झड़ी लगा दी है। दिल्ली में शराब नीति में घोटाले पर मुख्य सचिव की रिपोर्ट पर उपराज्यपाल वीके सक्सेना की सीबीआई जांच की सिफारिश करने के बाद केजरीवाल ने हमले तेज कर दिए हैं, लेकिन शराब नीति घोटाले पर आम आदमी पार्टी प्रमुख कुछ नहीं बोल रहे हैं।

आम आदमी पार्टी का आरोप
आम आदमी पार्टी के विधायक अजय दत्त, संजीव झा , सोमनाथ भारती और कुलदीप कुमार ने तो यहां तक आरोप लगाया कि भाजपा ने आप के विधायकों से संपर्क किया और पेशकश की है कि अगर वे भाजपा में शामिल होते है तो उन्हें 20 करोड़ रुपए दिए जाएंगे और अगर अपने साथ दूसरे विधायक को लेकर आते हैं तो उन्हें 25 करोड़ रुपए दिए जाएंगे। विधायकों के इन आरोपों के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री ने आम आदमा पार्टी की बैठक बुला ली और भाजपा पर अपनी सरकार को अस्थिर करने का आरोप लगा दिया ।

सौ टके का सवाल
सवाल खड़ा हो रहा है कि क्या भाजपा दिल्ली की सरकार को अस्थिर करने के लिए खरीद-फरोख्त करके दिल्ली में अपनी सत्ता बनाए रखना चाहती है। सवाल यह है कि मनीष सिसोदिया पर जब शराब घोटाले में गिरफ्तारी की तलवार लटकी हो तो भाजपा उन्हें अपनी पार्टी में शामिल करके जनता में एक गलत संदेश देने का जोखिम उठाएगी?

संघर्ष के साथी का गंभीर आरोप
केजरीवाल की राजनीति की शुरुआत भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़े गए आंदोलन से हुई लेकिन जब उनके दामन पर भ्रष्टाचार के छींटे पड़े तो उन्होंने जनता में अपनी बेचारे वाली छवि को महिमामंडित करना शुरू कर दिया। वे केन्द्र सरकार और भाजपा पर अपनी सत्ता का बेजा इस्तेमाल करने का आरोप लगाकर खुद बेचारा साबित करने में जुट गए । केजरीवाल के संघर्ष के साथी योगेन्द्र यादव कहते हैं कि अपनी छवि चमकाने और अपने विरोधियों को नीचा दिखाने के लिए किसी से भी झूठे फोन करवाते हैं।

भाजपा नेताओं ने साधा निशाना
-सांसद मनोज तिवारी कहते हैं कि भाजपा केजरीवाल की शराब नीति के घोटाले का पर्दाफाश कर रही है लेकिन आम आदमी पार्टी इसका जवाब न देकर अपनी सरकार को अस्थिर करने का आरोप लगा रही है यानी चोर उल्टे कोतवाल को डांटे वाली कहावत चरितार्थ कर रही है ।

-भाजपा नेता कपिल मिश्रा का कहना है कि केजरीवाल ये बताएं कि मनीष सिसोदिया ने उनको कितना कमीशन दिया है । अपने नेताओं को बचाने के लिए केजरीवाल परेशान हैं ।

-केन्द्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी का कहना है कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी को गिराने की जरूरत नहीं है। वह अपने कुकर्मों से खुद गिर जाएगी।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.