भारत में आतंकियों के निर्यात के लिए पाक बेनकाब : भाजपा नेता

 हमारे क्षेत्रों में आतंकवाद का निर्यात के लिए नागरिकों का उपयोग करने के लिए भारत के शत्रु और दुष्ट पड़ोसी पूरी तरह से बेनकाब हो गए हैं। उजागर होता है। उन्होंने कहा कि यह उस दिन जिंदा पकड़े गए आतंकवादी द्वारा किए गए चौंकाने वाले खुलासे से साबित होता है। यह बात दानिश मिश्रा, सह-प्रभारी सोशल मीडिया विभाग और प्रभारी जम्मू पुंछ लोकसभा सीट भाजपा जम्मू-कश्मीर, ने शुक्रवार को कही है।

भाजपा नेता ने कहा कि एक फिदायीन आतंकवादी जो भारतीय चौकी के करीब आया और बाड़ काटने की कोशिश की, जब उसे सतर्क संतरियों द्वारा चुनौती दी गई तो उसने भागने की कोशिश की, सुरक्षा बलों की प्रभावी गोलाबारी से उसे मार गिराया गया। इस आतंकी ने खुलासा किया कि पाक सेना के कर्नल यूनुस ने भारतीय सैनिकों को निशाना बनाने के लिए करीब चार से पांच आतंकियों को भेजा था।

दानिश ने कहा कि पकड़े गए आतंकी के बयान से यह पुष्टि होती है कि पाकिस्तान द्वारा राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर 48 घंटे के भीतर आतंकवादियों द्वारा घुसपैठ की कोशिशों के जरिए जम्मू क्षेत्र में शांति भंग करने की भयावह कोशिश से होती है। उन्होंने कहा कि उक्त आतंकवादियों को भारत में अशांति और सांप्रदायिक संघर्ष पैदा करने के लिए जम्मू-कश्मीर और देश के बाकी हिस्सों में विशेष रूप से रक्षा प्रतिष्ठानों और धार्मिक केंद्रों पर हमले करने का काम सौंपा गया है। हालांकि, उन्होंने दुश्मन और उसके आतंकवादियों के भयावह मंसूबों को नाकाम करने और अपनी ड्यूटी में सर्वोच्च बलिदान देने के लिए सेना की सराहना की।

यह भी पढ़ें – इस तिथि को लखनऊ होकर चलेगी डिब्रूगढ़-जम्मूतवी स्पेशल ट्रेन! देखिये,पूरा टाइम टेबल

भाजपा के वरिष्ठ नेता ने कहा कि पाकिस्तान को सबक सिखाने का समय आ गया है ताकि वह भारत में आतंकवादियों की घुसपैठ का सहारा लेने की हिम्मत न करे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here