महाराष्ट्र: ‘डर्टी 11’ में जुड़ा नया नाम… आघाड़ी सरकार का अब यह मंत्री भी भाजपा के राडार पर

किरिट सोमैया ने भ्रष्टाचार के आरोपों के घेरे में अब एक नए मंत्री का नाम लिया है। जिसमें कुछ और नाम भी जुड़ सकते हैं।

73

राज्य के ग्रामविकास मंत्री हसन मुश्रीफ पर बड़े घोटाले का आरोप लगा है। भाजपा नेता किरिट सोमैया ने 127 करोड़ रुपए के बेनामी कारोबार आरोप लगाया है। उन पर शेल कंपनी और शक्कर कारखाने के माध्यम से घोटाले का आरोप लगाया है।

किरिट सोमैया ने कहा है कि ठाकरे सरकार के डर्टी 11 की सूची में अब आरक्षित खिलाड़ियों की सूची बढ़ रही है। इसमें अब ग्रामविकास मंत्री हसन मुश्रीफ और उनके परिवार का नाम जुड़ गया है। इसके पहले इस सूची में परिवहन मंत्री अनिल परब, मिलिंद नार्वेकर, प्रताप सरनाईक, किशोरी पेडणेकर, जितेंद्र आव्हाड, भावना गवली, यशवंत जाधव, यामिनी जाधव, अनिल देशमुख समेत 11 नाम थे, जिसमें अब हसन मुश्रीफ उनकी पत्नी सायरा मुश्रीफ और पुत्र नाविद मुश्रीफ का नाम जुड़ गया है।

ये भी पढ़ें – अब पाटीदार के हाथ गुजरात की कमान, भूपेंद्र पटेल ने ली शपथ

ये हैं आरोप
किरिट सोमैया ने प्रेस वार्ता में कहा कि, हसन मुश्रीफ परिवार ने 127 करोड़ रुपए का घोटाला किया है, इससे संबंधित 2700 पन्नों के कागज उन्होंने आयकर विभाग को सौंप दिये हैं। सोमैया ने इसमें कुछ कपनियों के नाम भी गिनाए हैं। जिसमें से एक है सीआरएम सिस्टम, आरोप है कि यह शेल कंपनी है, इसके अलावा संताजी धनाजी शक्कर कारखाने में भी सौ करोड़ रुपए का गुप्त निवेश करने का आरोप लगाया है।

यहां भी करेंगे शिकायत
किरिट सोमैया ने कहा है कि, वे बुधवार को दिल्ली में प्रवर्तन निदेशालय, कॉर्पोरेट मंत्रालय के पास यह कागजात देंगे। वे इस प्रकरण के जांच चाहते हैं।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.