मंत्री जी अपहरण कांडः नीतीश कुमार ने झाड़ा पल्ला, कही ये बात

नीतीश कुमार के मंत्रिमंडल के विस्तार के बाद से ही दागी मंत्रियों को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं। एमएलसी और विधि मंत्री बने कार्तिकेय कुमार पर अपहरण का आरोप है

बिहार में महागठबंधन की सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार के बाद से चर्चा में आये एमएलसी और विधि मंत्री कार्तिकेय कुमार पर कुछ भी बोलने से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बच रहे हैं। राज्य के ऊर्जा मंत्री विजेंद्र यादव की सेहत का हाल जानने आईजीआईएमएस पहुंचे मुख्यमंत्री ने मीडिया के सवालों को जवाब में कहा कि मंत्री कार्तिकेय कुमार के मुद्दे पर हम कोई फैसला नहीं लेंगे। इसके लिए तेजस्वी यादव को फैसला लेना है।

यह है पूरा मामला
उल्लेखनीय है कि इससे पूर्व भी जब 16 अगस्त को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से विधि मंत्री कार्तिकेय कुमार पर लगे आरोपों के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि इसकी जानकारी उन्हें नहीं है। एमएलसी और विधि मंत्री बने कार्तिकेय कुमार पर अपहरण का आरोप है। उनके खिलाफ वारंट जारी हो चुका है, जिसको लेकर लगातार कार्तिकेय कुमार के इस्तीफे की मांग की जा रही है। इस मामले में कार्तिकेय कुमार को 16 अगस्त को ही कोर्ट में हाजिर होना था लेकिन उन्होंने उस दिन मंत्री पद की शपथ ले ली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here