लालू के बड़े लाल तेज प्रताप को नीतीश सरकार के मंत्री ने दी ये सलाह!

बिहार में इफ्तार को लेकर चल रहे सियासत के बीच मंत्री प्रमोद कुमार ने कहा कि धार्मिक सौहार्द के नजरिए से इसका आयोजन किया जाता है। लेकिन छोटे भाई के सामने बड़े भाई अगर नीतीश कुमार के बगल में जा बैठते हैं तो इससे क्या समझा जाए।

राष्ट्रीय जनता दल और लालू परिवार में छिड़े घमासान के बीच नीतीश कैबिनेट में मंत्री प्रमोद कुमार ने तेज प्रताप पर तंज कसा है। मंत्री ने कहा है कि तेज प्रताप यादव को अपने मम्मी-पापा से पूछना चाहिए कि आखिर छोटे भाई को विरासत क्यों सौंप दी।

बिहार में इफ्तार को लेकर चल रहे सियासत के बीच मंत्री प्रमोद कुमार ने कहा कि धार्मिक सौहार्द के नजरिए से इसका आयोजन किया जाता है। इफ्तार पार्टी सद्भावना के प्रतीक है। हमलोग भी इफ्तार कर चुके हैं। इसमें कोई खास बात नहीं लेकिन छोटे भाई के सामने बड़े भाई अगर नीतीश कुमार के बगल में जा बैठते हैं तो इससे क्या समझा जाए। दोनों भाइयों के बीच राबड़ी आवास पर इफ्तार पार्टी के दौरान जो हुआ, वह सभी ने देखा। इसी का परिणाम है कि अब विवाद इतना आगे बढ़ गया है।

नीतीश कुमार ही रहेंगे मुख्यमंत्री
गन्ना एवं विधि मंत्री प्रमोद कुमार ने यह भी साफ तौर पर कह दिया है कि 2025 तक नीतीश कुमार ही मुख्यमंत्री रहेंगे। लालू यादव की रिहाई पर उन्होंने कहा कि लालू एक बार जेल से बाहर आएं तो उप चुनाव के दो सीट खा गये, अब आगे क्या होगा, देखते रहिए। उन्होंने कहा कि बोचहां सीट पर हुई हार की समीक्षा हम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि यदि लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप के साथ गलत हो रहा है। उन्हें हिस्सेदारी नहीं मिल रही है तो तेज प्रताप को थाने और न्यायालय में जाना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here