बिहारः आरसीपी सिंह के करीबियों को जदयू ने किया निलंबित! जानिये, कौन हैं वो चार

जनता दल यूनाइटेड ने केंद्रीय मत्री आरसीपी सिंह के करीबियों को हैसियत बताने का सिलसिला जारी रखा है। पार्टी ने चार नेताओं को निलंबित कर दिया है।

जनता दल यूनाइटेड ने पार्टी विरोधी गतिविधियों को लेकर चार नेताओं को पार्टी से निलंबित करने की घोषणा 14 जून को प्रदेश कार्यालय में की। यह घोषणा जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने की है।

निलंबित किये गये चार नेताओं में जदयू के प्रदेश महासचिव अनिल कुमार, प्रदेश महासचिव विपिन कुमार यादव, प्रदेश प्रवक्ता डॉ अजय आलोक शामिल है। साथ ही समाज सुधार सेनानी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष जितेंद्र नीरज को भी प्राथमिक सदस्यता से निलंबित किया गया है। बताया जा रह है कि निलंबित किये गये चारों नेता आरसीपी सिंह के समर्थक रहे हैं।

ये है आरोप
निलंबन की घोषणा करते हुए जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने बताया कि पिछले कई महीनों से ऐसी सूचनाएं मिल रही थी कि पार्टी के पदाधिकारी दल के विपरीत जाकर पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल हो रहे हैं। ऐसे पदाधिकारियों के कारण जदयू के कार्यकर्ताओं के बीच गलत संदेश जा रहा था। कुछ से व्यक्तिगत तौर पर बात कर ऐसे कृत से परहेज करने का परामर्श दिया गया था। बावजूद इसके इन नेताओं के कार्य दल विरोधी है। इसीलिए इनको जदयू की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here