लवली आनंद ने अपने पति और बाहुबली नेता आनंद मोहन की जान को जेल में बताया खतरा,लगाए ये आरोप

पूर्व सांसद लवली आनंद से नीतीश सरकार के कार्यकाल में हर तरफ अराजकता का आरोप लगाते हुए कहा है कि उनके पति को सरकार की शह पर जेल प्रशासन द्वारा फंसाने का षड्यंत्र रचा जा रहा है।

बिहार की पूर्व सांसद और बाहुबली नेता आनंद मोहन की पत्नी लवली आनंद ने बिहार की नीतीश कुमार सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने अपने आरोप में कहा है कि नीतीश कुमार सरकार के इशारे पर उनके पूर्व सांसद पति को जेल में प्रताड़ित किया जा रहा है। उन्होंने अपने पति को मारने के षड्यंत्र रचे जाने का भी आरोप लगाया। मीडियाकर्मियों से बात करते हुए लवली आनंद ने कहा कि नीतीश कुमार को सत्ता का घमंड हो गया है।

लवली आनंद से नीतीश सरकार के कार्यकाल में हर तरफ अराजकता का आरोप लगाते हुए कहा कि उनके पति को सरकार की शह पर जेल प्रशासन द्वारा फंसाने का षड्यंत्र रचा जा रहा है। यहां अंग्रेजों के समय की तरह काला पानी की सजा दी जा रही है। पूर्व सांसद लवली आनंद ने कहा कि इस तरह के अन्याय और अत्याचार से राष्ट्रीय जनता दल के कार्यकर्ताओं को डरना- घबराना नहीं चाहिए और इस उपचुनाव में दोनों सीटों से आरजेडी के उम्मीदवार की जीत तय है।

जेल में मिले थे चार स्मार्ट फोन
बता दें कि लवली के पति और बाहुबली नेता आनंद मोहन सहरसा जेल में बंद हैं। यहां छापेमारी के दौरान चार स्मार्ट फोन बरामद किए गए थे। इस मामले में पूर्व सांसद आनंद मोहन के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। उसके बाद से लवली आनंद लगातार सरकार पर आरोप लगा रही हैं। उन्होंने अपने आरोप में अपने पति की जान को खतरा बताया है।

ये भी पढ़ेंः “स्वतंत्रता संग्राम के इस सच्चे नायक को मेरा नमन!” स्वातंत्र्यवीर सावरकर के प्रति कंगना ने जताई श्रद्धा

इस मामले में जेल में सजा काट रहे हैं आनंद मोहन
5 दिसंबर 1994 को गोपालगंज में एक दलित आईएएस अधिकारी की हत्या कर दी गई थी। उस मामले में आनंद मोहन को आरोपी बनाया गया था। आरोप लगाया गया था कि जिस भीड़ ने आईएएस जी कृष्मैया की गोली मारकर हत्या की, उसे उसकाने में आनंद मोहन का हाथ था। पटना उच्च न्यायालय ने आनंद मोहन को इस मामले में दोषी करार देते हुए फांसी की सजा सुनाई। स्वतंत्र भारत में यह पहला मामला है, जब किसी राजनीतिक पृष्ठभूमि के नेता को फांसी की सजा सुनाई गई हो। हालांकि 2008 में इस सजा को उम्र कैद में बदल दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here