बिहारः भाजपा का वीआईपी सुप्रीमो पर बड़ा हमला, मुकेश सहनी के लिए कही ये बात!

बिहार में कुछ सीटों पर जीत दर्ज करने के बाद वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी के हौसले बुंलद थे। इसलिए उन्होंने उत्तर प्रदेश के चुनाव में कई सीटों पर पार्टी के उम्मीदवार उतारे, लेकिन उन सभी सीटो पर करारी हार के बाद अब उनकी हैसियत पर सवाल उठाए जा रहे हैं।

104

मुजफ्फरपुर जिले के बोचहां विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव की घोषणा होते ही राजनीति सरगर्मी फिर से तेज हो गयी है।यूपी चुनाव में बिहार में राजग के घटक दल में शामिल मुकेश सहनी की पार्टी वीआईपी ने कई सीटों पर चुनाव लड़ी थी, जिसमे करारी शिकस्त हासिल हुई । यूपी चुनाव में वीआइपी का चुनाव लड़ने की घोषणा के साथ ही लगातार बिहार भाजपा के कई नेताओं का जुबानी हमला तेज हो गया था, जो अब भी लगातार जारी है।

भाजपा के जिलाध्यक्ष रंजन कुमार नेे बोला हमला
बिहार के मुजफ्फरपुर से भाजपा के जिलाध्यक्ष रंजन कुमार ने मुकेश सहनी पर बड़ा बयान दे दिया है। कुमार ने कहा कि  सहनी को विधानसभा चुनाव में महागठबंधन से अलग कर दिया गया और मंच से भगाया गया था, तब भाजपा और हमारे राजग गठबंधन ने सम्मान देते हुए 11 सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए जगह दे दिया । भाजपा के कारण कई सीट पर जीत हासिल हुई । लेकिन वे किसी काम के नहीं हैं। बिहार में जितने की तो ताकत नहीं हैऔर यूपी जितने का खयाली पुलाव पकाने चले थे । उनका वही हाल है, आज धोबी का कुत्ता न घर का, न घाट का ।

बोचहां सीट पर उपचुनाव की घोषणा
भाजपा के जिलाध्यक्ष रंजन कुमार का यह बयान वैसे समय में आया, जब मुजफ्फरपुर के बोचहां विधानसभा उप चुनाव की तारीख का ऐलान हो गया है । बोचहां में उपचुनाव 12 अप्रैल को होना है । राजनीति गलियारों में अब तीखी जुबानी हमलों का दौर राजग से मुकेश सहनी की छुट्टी का संकेत है। अब देखना दिलचस्प होगा कि सहनी के खिलाफ दिए गए भाजपा के इस बयान के बाद विपक्ष का रुख कैसा रहता है । बरहाल उपचुनाव में अब नया मोड़ एनडीए गठबंधन के सामने जरूर खड़ा हो गया है। वीआईपी कोटे से मुजफ्फरपुर के साहेबगंज विधायक राजू सिंह ने भी साफ कर दिया है कि बोचहा उपचुनाव में भाजपा के उम्मीदवार के लिए वोट मांगेंगे।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.