बिहारः कुढ़नी सीट पर खिला कमल, भाजपा ने नीतीश कुमार पर कसा ये तंज

कुढ़नी विधानसभा के उपचुनाव में भाजपा की जीत पर मोतिहारी भाजपा जिला कार्यालय में भाजपा कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया।

91

मुजफ्फरपुर के कुढ़नी विधानसभा के उपचुनाव में भाजपा की जीत पर मोतिहारी भाजपा जिला कार्यालय में भाजपा कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया। मोतिहारी विधायक पूर्व मंत्री बिहार सरकार प्रमोद कुमार एवं जिलाध्यक्ष प्रकाश अस्थाना ने कार्यकर्ताओं ने पार्टी कार्यालय में उपस्थित कार्यकर्ताओं को मिठाई खिला कर हर्ष जताया।

मौके पर पूर्व मंत्री ने कहा कि कुढनी के साथ ही गुजरात में पार्टी ने एक कृतिमान स्थापित किया। आजादी के बाद ऐसा प्रचंड बहुमत एक ऐतिहासक घटना है। इससे पता चलता है कि प्रधानमंत्री मोदी के सबका साथ सबका विकास में जनता की पूर्ण आस्था है। कुमार ने कहा कि कुढ़नी में पार्टी की जीत नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव के लिए एक सबक है। कुढ़नी की जनता ने पलटू राम और उनके साथियों को खूब सबक सिखाया है। इस करारी हार के बाद नीतीश कुमार को नैतिक रूप से इस्तीफा दे देना चाहिए।

ये रहे उपस्थित
मौके पर पूर्व विधायक सचिन्द्र प्रसाद सिंह, महामंत्री द्वय डॉ. लालबाबू प्रसाद एवं मार्तण्ड नारायण सिंह,जिला मीडिया प्रभारी गुलरेज शहजाद,राकेश गुप्ता विनोद कुशवाहा,पंकज सिन्हा, ओमप्रकाश सिंह, योगेंद्र प्रसाद, अनुपम ठाकरे, सत्येंद्र कुशवाहा, आशीष पटवारी, नथुनी पाण्डेय, ऋषभ झा, अर्जुन कुमार, शिवम वर्मा, राजेश गिरी, राजकिशोर कुशवाहा सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.